You are currently viewing FATEHPUR- 108 एम्बुलेंस के कर्मियों का किया गया सम्मान

108 एम्बुलेंस के कर्मियों का किया गया सम्मान

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर(ब्यूरो)– जनपद में 108 एम्बुलेंस सेवा में कोरोना मरीजों को सेवाएं देने वाले कार्यरत ईएमटी और पायलट को सीएमओ, एसीएमओ एवं एम्बुलेंस सेवा प्रदाता संस्था जीवीके ईएमआरआई के रीजनल मैनेजर ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।
इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुये रीजनल मैनेजर धीरज कुमार ने बताया, ‘कोरोना महामारी में डॉक्टर्स और एम्बुलेंस कर्मियों ने सेवा की सर्वोच्च मिसाल पेशकर जनसेवा की है।’ उन्होंने कहा कि जनपद में कोरोना की दूसरी लहर में जनसेवा का उत्कृष्ट पेश करते हुए मरीजों को एम्बुलेंस सेवा देने वाले कोरोना योद्धाओं 108 एम्बुलेंस के ईएमटी और पायलट को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर सीएमओ ने कहा, ‘एम्बुलेंस सेवा में तैनात ईएमटी और पायलट हमेशा चिकित्सीय आपदा में सेवाभाव की मिसाल पेश करते हैं। जनपद में कोरोना महामारी को मात देने में इनका अहम योगदान रहा है।’
वहीं, नोडल अधिकारी डॉ. सुरेश ने भी एम्बुलेंस किर्मयों की सराहना करते हुये मरीजों की सेवा को मानवता का संदेश बताया। इस दौरान धीरज कुमार ने सीएमओ, एसीएमओ व अन्य डॉक्टरों को चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर सम्मानित किये गए एम्बुलेंस कर्मियों पुष्पेंद्र, गिरीराज, चंद्रभान, सुरेश, रमन, अनुपम एवं प्रमोद सहित संस्था के ईएमई अंकित दुबे, मनीष मौर्य, विवेक श्रीवास्तव, वीरेंद्र विक्रम सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।