You are currently viewing FATEHPUR- भाजपा मंडल अध्यक्ष में ब्राह्मण समाज का उड़ाया मजाक ब्राह्मणों में रोष

भाजपा मंडल अध्यक्ष में ब्राह्मण समाज का उड़ाया मजाक ब्राह्मणों में रोष

फतेहपुर – जनपद फतेहपुर के बीजेपी संगठन के गाजीपुर मंडल अध्यक्ष हीरालाल की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही हैं , जिस पर एक कार्टून कैरेक्टर अशोभनीय टिप्पणी द्वारा मजाक उड़ाया जा रहा हैं।
जिलें के ब्राम्हण समाज के नेताओं द्वारा इस कोरोना संकट के समय इस तरह का समाज में वैमनस्य को बढ़ाने वाला मजाक को लेकर स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है ..
बीजेपी संगठन के अत्यंत जिम्मेदार मंडल अध्यक्ष जैसे पद पर होने के बाद भी ऐसा पोस्ट शेयर करना कहि ना कहीं हीरालाल जी की नादानी / नासमझी को दर्शाता हैं।
हालांकि पोस्ट वायरल हो जाने पर डिलीट कर दी गई हैं पर तब तक जिलें की कई लोगों ने स्क्रीनशॉट लेकर मंडल अध्यक्ष हीरालाल से पूरे ब्राम्हण समाज से माफी मांगने के लिए व बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा कार्यवाही की बात कर रहे हैं।
हालांकि मामलें की गम्भीरता को देखते हुए शायद पार्टी के द्वारा नोटिस जारी कर मंडल अध्यक्ष से उपरोक्त प्रकरण पर स्पष्टीकरण मांगा गया है।
युवा विकास सिमित के प्रदेशाध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा , खागा व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवचंद्र शुक्ला सहित शांतिदूत रुपम मिश्रा , अनुराग तिवारी राष्टवादी अन्य लोगों ने इस मामले पर विरोध जताया हैं।