You are currently viewing FATEHPUR- दर्जनों ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की रास्ते के मरम्मतीकरण की शिकायत

दर्जनों ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की रास्ते के मरम्मतीकरण की शिकायत

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर (ब्यूरो)-अमौली ब्लॉक के ग्रामसभा नसेनिया का विकास दशको से केवल कागजो में ही सीमित रह गया है। यहाँ के गौशाला व रास्तो के हालात उतने बेहतर नही है। जिम्मेदार लोगों ने अपने दरवाजे आरसीसी करवा रखी है, पर गांव की गलियां अभी भी खरंजा के लिए तरफ रही है, तब ऐसी आरसीसी को गांव का समग्र विकास नही बोला जा सकता है।
बद्री सोनकर से रमेश वर्मा की लगभग 150 मीटर की गली बरसात के दिनों में कीचड़ होने से ग्रामीणों का निकलना मुश्किल हो जाता है।

परमार्थ युवा समिति नसेनिया के सक्रिय सदस्यों के इस रास्ते को बनवाने के लिए आवाज उठाने का बीड़ा उठाया है। समिति के अध्यक्ष अंकित पटेल ने बताया कि अब समिति के सदस्यों ने ठान लिया है, कि अगर जिम्मेदार लोगों के द्वारा समय से इस रास्ते का निर्माण नही कराया गया तो जिलाधिकारी आवास पर धरना देकर प्रशासन को जगाने का प्रयास किया जाएगा।।

गांव के शिवप्रकाश शुक्ल, सुभाष उमराव, अंकित पटेल, निर्भय पटेल, सुलभ उत्तम, शुभम उमराव, नितिन पटेल, पवन उमराव सहित दर्जनों ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से इस रास्ते को ठीक करने के लिए गुहार लगाई है।

ग्रामीणों का आरोप है कि ग्राम प्रधान के द्वारा केवल उन्हीं लोगो, व उन्ही रास्तो के काम कराए जाते है जहाँ से उसको वोट मिलता है। योजनाओं के लाभ के वितरण में भी योग्य व्यक्ति का चयन न कर अपने चहेतों को योजनाओं का लाभ दिलवाया जाता है।