You are currently viewing FATEHPUR- ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस प्रशासन ,खनन व आर टी ओ की संयुक्त टीम ने की कार्यवाही, मचा हड़कंप

ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस प्रशासन ,खनन व आर टी ओ की संयुक्त टीम ने की कार्यवाही, मचा हड़कंप

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर (ब्यूरो)– कस्बे से निकल रहें ओवरलोड बालू ट्रकों पर आज पुलिस, प्रशासन व खनन विभाग एवं ए आर टी ओ ने चेकिंग अभियान चलाकर बड़ी कार्यवाहियां किया। जिससे ओवरलोड बालू ट्रक वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। और लगभग एक दर्जन ओवरलोड बालू ट्रकों को पकड़कर सीजर कार्यवाहियां किया। और धाता थाना क्षेत्र के सलेमपुर बालू घाट का टीम ने निरीक्षण किया।
खागा कस्बे के मुख्य मार्गों से होकर पुलिस प्रशासन को ठेंगा दिखा कर निकलने वाले ओवरलोड बालू ट्रकों को पुलिस प्रशासन ने आज लगभग एक दर्जन ओवरलोड वाहनों को पकड़कर सीजर कार्यवाहियां किया। बताया जाता है कि खागा तहसील क्षेत्र के किशनपुर थाना अंतर्गत गढीवा व धाता थाना अंतर्गत सलेमपुर बालू घाट से ओवरलोड बालू ट्रकों की सूचना मिलने पर पुलिस, प्रशासन व खनन विभाग एवं ए आर टी ओ की संयुक्त टीम के साथ अभियान चलाकर खागा कस्बे के मुख्य मार्गों से निकलने वाले वाहनों को पकड़कर कार्यवाहियां की गयी है। जिसमें पकड़े गए ट्रकों में खागा विधानसभा के भी ट्रक शामिल बताए जा रहे हैं। वही चेकिंग अभियान चलाते हुए उपजिलाधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि आज सुबह संयुक्त टीम के साथ खागा कस्बे से होकर निकलने वाले लगभग 9से10 ओवरलोड ट्रकों का पकड़ कर सीजर कार्यवाहियां की गई है। और इन्होंने बताया कि सलेमपुर बालू घाट में भी बारिस हो रही है बारिस के पानी निकासी की शिकायत पर यहा पर निरीक्षण चल रहा है। जिसके कार्यवाहियों की जानकारियां यहा से लौटने के बाद बतायी जायेंगी। क्षेत्राधिकारी गया दत्त मिश्रा ने बताया कि सलेमपुर घाट में भी चेकिंग अभियान चल रहा है।
इस मौके पर उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह, क्षेत्राधिकारी गया दत्त मिश्रा, खनन अधिकारी,ए आरटीओ सहित पुलिस बल मौजूद रहे।