FATEHPUR- नशेड़ी ने कुकर्म को अंजाम देकर कर दी थी किशोर की हत्या

नशेड़ी ने कुकर्म को अंजाम देकर कर दी थी किशोर की हत्या

पुलिस ने किया खुलासा दो अभियुक्त गिरफ्तार

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर(ब्यूरो)– अपहरण के बाद फिरौती की मांग फिर शिवकांत की हत्या ने जिले को दहला दिया था। पुलिस टीमे हत्याकांड के खुलासे में जुटी थीं। शुक्रवार को पुलिस की गिरफ्त में आये एक युवक ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। बताते हैं कि घटना की रात दो विकृत मानसिकता के युवकों ने स्मैक के नशे में शिवकांत को बहलाकर बुलाया था और उसके साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी थी।
बता दें कि मलवा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी सुनील बाबू का 13 वर्षीय पुत्र शिवकांत एक जून की शाम आठ बजे गायब हो गया था। चार जून को उसका शव गांव से 300 मीटर दूर एक कुएं से बरामद हुआ था। उसके कमर में रस्सी के सहारे ईंट बांधकर उसे कुए में फेंका गया था। इसके पूर्व मृतक छात्र के पिता सुनील बाबू को फोन कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में कमर की हड्डी भी टूटी पाई गई। यह हड्डी कुएं में गिरने से टूटी होगी। बताते हैं शिवकांत के नाजुक अंगों में चोट के निशान मिले थे। फिर पुलिस ने इस एंगल में काम करना शुरू किया तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
बताते हैं कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि घटना की शाम स्मैक के नशे में उसने शिवकांत को फुसलाकर खेतों की ओर बुलाया था। जहां उसके साथ कुकर्म किया गया। यह बात शिवकांत घर में बताता, इसलिए उसकी हत्या कर दी और उसे कुएं में फेंक दिया। इस बाबत पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पोस्टमार्टम में शिवकांत से कुकर्म के प्रमाण मिले थे। जिस एंगल में पुलिस ने काम किया तो आरोपी चिन्हित हो गए। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।