FATEHPUR- डलिया निशान वाले प्रधान प्रतिनिधि ने सर मे रखी डलिया भावुक हुए मजदूर

डलिया निशान वाले प्रधान प्रतिनिधि ने सर मे रखी डलिया भावुक हुए मजदूर

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर(ब्यूरो)– जनपद में इस बार कई जगह हुए पंचायत चुनाव में जनता ने गरीब के बेटों को अपने गांव का राजा चुना है जिससे कि गांव का विकास हो सके और गरीबों को न्याय मिल सके इसमें से एक प्रधान प्रतिनिधि ऐसा भी है जिसने पढ़ लिख कर जनता की सेवा के लिए मैदान में उतरा और जनता ने उसे अपने गांव का राजा बना दिया और जो अब अपने गांव की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य करने पर जुट गया है ।
जानकारी के मुताबिक विजयीपुर विकासखंड की ग्राम सभा गुरुवल में प्रधान प्रतिनिधि चंद्र मोहन निषाद ने बुधवार को अपने कार्यकाल का पहला कार्य पूजा पाठ करके शुरू कराया तभी एक समय ऐसा भी आया कि काम करने वाले कामगार भावुक हो गए जब ग्राम रोजगार सेवक श्यामू तिवारी ने फावड़ा किया व प्रधान प्रतिनिधि ने खुद कामगारों के साथ सिर पर टोकरी से मिट्टी ढोया, वही मौके में कामगार भी आपस मे चर्चा करने लगे कि जब चुनाव हो रहा था तब भी इनका चुनाव चिन्ह भी टोकरी थी और चंद्र मोहन ने जनता से बार-बार यही कहकर वोट मांग थे कि मैं मजदूर परिवार से आता हूं इसलिए मुझे मजदूरी का निशान टोकरी मिला है। ज्ञात हो कि ग्राम पंचायत गुरवल में मौसम को देखते हुए प्रधान प्रतिनिधि चन्द्रमोहन निषाद द्वारा रेरुआ तालाब की खुदाई करवाने का काम शुरू किया गया जिससे कि बरसात का पानी तालाब में जमा हो सके ।
वही चंद्र मोहन निषाद ने मौजूद ग्रामीणों से आशीर्वाद लिया और सब से अनुरोध किया कि आप लोग मेरा सहयोग करें मैं विकास कार्य कराकर आपके उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ।
वही इस कार्य की जनता ने भूरी भूरी प्रशंसा की और कहने लगे कि हमें अपने जीवन काल में पहला ऐसा प्रधान मिला जिसका प्रतिनिधि गांव के विकास के लिए मजदूरों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य को करवा रहा है।