बैंक ऑफ बड़ौदा करछना के नई शाखा में मनाया गया स्थापना दिवस

ब्यूरो चीफ अर्जुन सिंह यादव

प्रयागराज (करछना) :-बैंक ऑफ बड़ौदा के 113 वां स्थापना दिवस पर बैक ऑफ बड़ौदा नई शाखा करछना में स्थापना दिवस मनाया गया। सर्वप्रथम सुबह में ब्रांच विशाल जौहरी ने बैंक में पूजा-अर्चना कि उसके बाद मुख्य अतिथि रही करछना उपजिलाधिकारी आकांक्षा राणा ने सर्वप्रथम वडोदरा. पूर्व महाराजा सर सयाजीराव गायकवाड़-तृतीय के चित्र पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात शाखा प्रबंधक ने अधिकारियों व सभी बैंककर्मियों के साथ केक काटकर स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर बैंक को बैलून से सजाया गया था। शाखा प्रबंधक विशाल जौहरी ने बताया कि ग्राहकों की समस्याओं का निदान करना ही हमारा मुख्य लक्ष्य है। हमारे बैंक के ग्राहक संतुष्ट रहते हैं। बैंक को गति जरूर मिलेगी। साथ ही बैंक को सभी तकनीकों से लैस किया जाएगा। डी जी एम प्रयागराज दिवाकर पी सिंह ने स्टॉफ सदस्यों को अपील की कि सभी बड़ौदियन अपने कारोबार के प्रति जागरूक रहें तथा कस्टमर डिलाइट को बढ़ाने के लिए सार्थक प्रयास करें।

उपजिलाधिकारी करछना ने किया बैंक ऑफ बड़ौदा की नई शाखा का उद्घाटन

करछना साधुकुटी स्थित बैंक परिसर में सोमवार को बैंक आफँ बडौ़दा के स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा की नई शाखा का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन उपजिलाधिकारी करछना आकांक्षा राणा ने किया। मौके पर उपजिलाधिकारी ने ग्राहकों को प्रतिबद्ध और उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए बैंक के सभी स्टॉफ सदस्यों की सराहना की और अन्य बैंकों की तुलना में बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से उपलब्ध कराए जा रहे उत्पाद को बेहतर बताया। उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से डिजिटलीकरण को बढ़ावा देने के लिए कैशलेस गांव को विकसित करने की पहल के लिए सराहना की।
बैंक आफँ बडौ़दा के स्थापना दिवस व उद्घाटन समारोह के दौरान सोसल डिस्टेंशिंग व मास्क आदि का विशेष ख्याल रखा गया। मौके पर डी जी एम प्रयागराज दिवाकर पी सिंह, डी जी एम प्रयागराज ललित बारड़िया, आर बी डी एम राजीव रंजन, सी डी एम ओ0 एन 0 सिंह, शाखा प्रबन्धक राजापुर एन0 एन0 सिंह, ब्रांच मैनेजर विशाल जौहरी, भुपेन्द्र सिंह हुड्डा, सुरेश शुक्ल, औमकार वर्मा, ब्राह्मा नन्द, अनिल कुमार वर्मा व सभी बैंककर्मी व ग्राहक मौजूद थे