गोण्डा सांसद कीतिवर्धन सिंह गौरा विधानसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में हुए सम्मिलित

गोण्डा सांसद कीतिवर्धन सिंह गौरा विधानसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में हुए सम्मिलित

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

गोण्डा सांसद कीतिवर्धन सिंह गौरा विधानसभा के क्षेत्रवासियों द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में सम्मिलित होकर गौरा विधानसभा के कई गाॅव की जनता अपने गाॅव में देखकर काफी उत्साहित एवं प्रशन्नचित दिखी।

जनता को सम्बोधित करते हुए सांसद ने लोगोें को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपलब्धियों के बारें में तथा जनताहित में किये जा रहे कार्यो एवं योजनाओं को विस्तार पूर्वक बताया। तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में पुनः प्रधानमंत्री बनाने की अपील की आये हुए लोगों को सम्बोधित करते हुए गौरा विधायक प्रभातवर्मा ने कहा कि गौरा विधानसभा में विकास की गंगा बह रही है। पाॅच वर्ष के कार्यकाल में गौरा की तस्वीर बदल जायेगी।

होली मिलन कार्यक्रम को पूर्व ब्लाक प्रमुख बाबू राम यादव, दिनेश शुक्ल आदि ने भी सम्बोधित किया, तथा क्षेत्रवासियों से कीतिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया को 2019 में सांसद बनाने का संकल्प लिया। होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन भोपतपुर, तेजपुर, घनश्यामपुर, पतिजिया खुर्द, महुलीखोरी आदि स्थलों पर किया गया। जिसमें मुख्यरूप से बाबूराम यादव, दिनेश शुक्ल, कमलेश पाण्डेय, शेर बहाुदर तिवारी, लल्लू तिवारी, पप्पू सिंह, बी0पी0 पाण्डेय, संजय वर्मा, ब्रम्हदेव मिश्रा, मदन मिश्रा, अशोक मिश्रा, विजय दत्त सिंह, संजय तिवारी, सादफ खान, मुस्लिम समाज के कई उलेमा मौजूद रहे। सभी स्थालों से हजारों की संख्या से अधिक उपस्थित लोगों ने राजा भैया को सांसद बनाने का दृढ़ संकल्प दोहराया।

Leave a Reply