कोरोना वायरस से संक्रमित हुए गृह मंत्री अमित शाह, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती

देशभर में कोरोना वायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं. इस बात की जानकारी अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट करवाया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अमित शाह की तबीयत को लेकर चारों तरफ से उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं की जा रही हैं.

अमित शाह ने अपनी तबीयत को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’ बता दें कि अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. इस बैठक में उनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित सभी शीर्ष मंत्रियों ने भाग लिया था. बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत सभी सुरक्षा मानदंडों का पालन किया गया था. उसी बैठक में राष्ट्रीय शिक्षा नीति को मंजूरी दी गई थी.