नई नवेली दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पति ने थाने में दी तहरीर

कौशाम्बी

ब्यूरो चीफ आर पी यादव

कौशाम्बी,:- सराय अकिल थाना क्षेत्र पुरखास गाव में शादी के बाद विदा होकर आई नई नवेली दुल्हन सुहागरात से पहले की प्रेमी के साथ फरार हो गई. पीड़ित दूल्हे से थाना पुलिस को तहरीर देकर दुल्हन के खिलाफ कीमती जेवर लेकर फरार होने की तहरीर दी है . मामले पर स्थानीय थाना पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के अनुसार सराय अकिल थाना के पुरखास गाव के रहने वाले सुरेमन ने अपने बेटे दानी पासवान की शादी 30 जून को करारी थाना क्षेत्र के अर्का महावीरपुर निवासी रामदेव की बेटी गीता से की थी . शादी के बाद 1 जुलाई को गीता दुल्हन के रूप में ससुराल पहुची. ससुराल में दुल्हन के आने की रस्मे निभाई जा रही थी .
पीड़ित दानी पासवान ने बताया घर मे दुल्हन के आने की रस्मे निभाई जा रही थी . इसी बीच देर रात दुल्हन गीता अपने आशीष नाम के प्रेमी के साथ बेशकीमती सोने व चाँदी के जेवर लेकर फरार हो गई .दुल्हन के फरार होने के जानकारी परिवार के लोगो को बुधवार की देर रात हुई . पीड़ित पक्ष ने थाना पुलिस ने गुरुवार को लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है .थाना प्रभारी सराय अकिल विजय विक्रम ने बताया, घटना की तहरीर प्राप्त हुई है. घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी .