संदीप कुमार एडवोकेट को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर जनपद न्यायालय रहेगी 30 जून को बंद, किया जाएगा सैनिटाइजर

बुलंदशहर। एक और अधिवक्ता को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जनपद न्यायालय बुलंदशहर में मचा हड़कंप। न्यायालय को सैनिटाइजर कराने व 01 दिन के लिए बंद कराने का जनपद न्यायाधीश नीलकंठ सहाय ने दिया आदेश।
जिला मजिस्ट्रेट एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी बुलंदशहर द्वारा 29 जून 2020 को जनपद न्यायाधीश से अनुरोध किया गया की संदीप कुमार एडवोकेट निवासी शांति नगर भूड़ बुलंदशहर जिनकी उम्र 34 वर्ष है जो न्यायालय में विधि व्यवसाय करते हैं उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं तथा जिनका चेंबर शिवचरण माहुर एडवोकेट के चेंबर के बराबर में है। जिसके कारण जनपद न्यायालय बुलंदशहर का सैनिटाइजर कराना आवश्यक है तथा न्यायालय परिषद 24 घंटे बंद रहना उचित होगा।
उक्त प्रकरण में जनपद न्यायाधीश नीलकंठ सहाय द्वारा उच्च न्यायालय इलाहाबाद को पत्र प्रेषित कर वस्तुस्थिति से अवगत कराया कि उच्च न्यायालय से इसके संबंध में प्राप्त मेल द्वारा निर्देशित किया गया है। उच्च न्यायालय के दिशा निर्देशन के अंतर्गत जिला न्यायालय में अधिवक्ता संदीप कुमार को कोरोना पॉजिटिव होने व 30 जून 2020 को जनपद न्यायालय सैनिटाइजर कराने व सुरक्षा की दृष्टि में बंद रखा जाएगा। तथा 01 जुलाई को न्यायालय यथावत खोला जाएगा।

विनय गौड़ सिस्टम ऑफिसर ने बताया कि सभी को अवगत अवगत किया जाता है कि 30 जून 2020 को न्यायालय बंद होने, और न्यायालय में सैनिटाइजर कराने के उपरांत 1 जुलाई को न्यायालय खुलेगी, कोई भी व्यक्ति ज्यादा कर अपना समय खराब न करें।

अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार ने बताया कि जिसके कारण सभी अपने घर पर रहें सुरक्षित रहें और किसी भी तरह का कोई न्यायिक कार्य न्यायालय परिसर में नहीं कराया जाएगा। सभी को सूचना पहुंचने के बाद कोई न्यायालय में आकर परेशान ना हो अपनी सुरक्षा कोविड-19 के अंतर्गत बनाए रखें।