छात्रों का हनन हुआ तो आंदोलन बहेगा सड़को पर-अज़हर खान

बुंदेलखंड NSUI के प्रभारी बड़े भाई विनोद झाखड़ जी के निर्देश अनुसार एवं प्रदेश अध्यक्ष बड़े भाई नफीस मकरानी के आदेश अनुसार आज पूरे बुंदेलखंड NSUI कार्यक्षेत्र में NSUI के पधादिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने महामहीम राज्यपाल महोदय जी को अपने अपने जिले के जिकाधिकारी महोदय द्वारा ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने बुंदेलखंड विश्व विद्यालय में पढ़ रहे छात्र एवं छात्राओं के भविष्य को देखते हुए उन्हें प्रमोट करने की मांग की है । वही झांसी जिले में प्रदेश अध्यक्ष नफीस मकरानी के नेतत्व में और जिलाध्यक्ष अज़हर खान की अध्यक्षता में जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन दिया गया ।
जिसमे उन्होंने बताया कि वर्तमान समय मे पूरा देश कोविड 19 महामारी से जूझ रहा है जिसके चलते विगत तीन माह से कोई भी शिक्षा संस्थान नही खुल रही है और ऐसी स्तिथि में विधायलयों में शिक्षा सही रूप से नही हो रही है ।
नफीस मकरानी का कहना है कि बुंदेलखंड विश्व विद्यालय द्वारा दिल्ली विश्व विद्यालय की तर्क पर छात्र छात्रों को प्रोमट किया जाये जिससे छात्र छात्राओं की साल खराब न हो सके ।
वही जिलाध्यक्ष अज़हर खान ने कहा कि ऐसे समय मे जहाँ पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा हैं ऐसे में परीक्षा कराने का मतलब है जानबूझ कर बड़े संकट को न्योता देना है ।
अज़हर खान ने कहा कि जो छात्र अंतिम वर्ष में है उन्हें पिछले वर्ष के अंकों के आधार पर 10 प्रतिशत बढ़ोतरी कर पास कर दिया जाए । और जो छात्र प्रथम और द्वित्तीय वर्ष में है उन्हें अगली कक्षा में प्रमोट कर दिया जाए । जिससे शिक्षा व्यवस्था भी अगले सत्र से सुचारू रूप से संचालित हो पायेगी और छात्र छात्रओं का भविष्य व स्वास्थ्य भी सुरक्षित रहेगा ।
इस मौके पर राहुल बुंदेला (जिला उपाध्यक्ष),दीपक वर्मा,आशु ठाकुर,अंशुल जैन,अब्दुल ख़फ़ील,शुभम यादव आदि लोग मौजूद रहे ।