जनता को हरिनारायण सिंह पर कार्यवाही का इंतजार जांच से कतरा रहे विभागीय अधिकारी

जनता को हरिनारायण सिंह पर कार्यवाही का इंतजार जांच से कतरा रहे विभागीय अधिकारी

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

छपिया (गोंण्डा): ब्लॉक छपिया में राजनीतिक घमासान में पत्रकारों के साथ नहीं हो रहा है, कोई न्याय और निरन्तर मुकदम हाे रहा है दर्ज और सरकार के नियमों को ताक पर रखकर ताजपोशी में लगे हैं।


बताते चलें कि ब्लॉक छपिया में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी (हरिनारायण सिंह) निरन्तर पत्रकारों के साथ अभद्रता कर रहे है, विभागीय अधिकारी सूचना के बाद भी बेलगाम सेक्रेटरी को अभी तक निलंबित नहीं किया गया और खंड विकास अधिकारी छपिया द्वारा जांच कमेटी बनाई हुई है। कमेटी में पूर्व से ही विवादित व्यक्ति कनिक राम वर्मा को कमेटी में सदस्य बनाकर लीपा पोती की तैयारी जा रही है।

उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेकर उत्तर प्रदेश पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जी.सी. श्रीवास्तव प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष रईस अहमद उप जाके 50 से अधिक पत्रकारों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर एक

ज्ञापन सौंपा तथा पत्रकार पर लगे फर्जी मुकदमे की जांच करा कर त्वरित हटाने की मांग की तथा पत्रकारों के सुरक्षा की मांग की भारत देश जनसेवक पर हो रहे हमले से क्षुब्ध होकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेने का अनुरोध किया तथा दोषी कर्मचारी हरिनारायण सिंह को शांति भंग की धारा 107 ,16 में पाबंद करने की भी मांग की यदि पत्रकारों के साथ न्याय नहीं किया जाता है तो व्यापक पैमाने पर पत्रकार एसोसिएशन धरना प्रदर्शन करेगी तथा शांति पूर्वक मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए ज्ञापन दिया जाएगा।

Leave a Reply