You are currently viewing FATEHPUR- संयुक्त विकास पार्टी सभी जिलों में उतारेंगी जिला पंचायत प्रत्यासी

संयुक्त विकास पार्टी सभी जिलों में उतारेंगी जिला पंचायत प्रत्यासी

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा ।

खागा (फतेहपुर) संयुक्त विकास पार्टी की एक आवश्यक बैठक खागा स्थित जिला कार्यालय में संपन्न हुई इस बैठक के मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरी किशन यादव व विशिष्ट अतिथि प्रदेश महासचिव छत्रपाल मौर्या रहे ।
बैठक में भाग लेते हुए मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरी किशन यादव ने कहा कि आने वाले जिला पंचायत चुनाव में हमारी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में प्रत्याशी उतारेंगे। और लोगों से संपर्क करके अपने पार्टियों की नीतियों को बताते हुए चुनाव को अंतिम रूप देंगे वही किसान मोर्चा पार्टी के प्रदेश महासचिव छत्रपाल मौर्य ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के सभी जिला पंचायत सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे और अच्छा प्रदर्शन पार्टी करेगी और उन्होंने कहा है कि हम खुद फतेहपुर जनपद के हर 2 वार्ड नंबर 43 के चुनाव लड़ेंगे और फतेहपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष भी हमारी पार्टी का प्रत्याशी होगा । तथा इन्होंने बताया कि इस मौके पर सर्वसम्मति से बैठक में सुरेंद्र कुमार को फतेहपुर जनपद का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। और इसी क्रम में महेंद्र राजपूत को प्रयागराज मंडल अध्यक्ष, मानवेंद्र कुमार को फतेहपुर युवा जिला उपाध्यक्ष व आशीष कुमार को युवा जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।
इस मौके पर जिला महासचिव डॉक्टर चंद्रकेश प्रजापति, खागा विधानसभा अध्यक्ष, विजय बहादुर वर्मा जिला सचिव, दिलीप सिंह सहित जिले के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।