महराजगंज/सीडीओ के खिलाफ जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज/सीडीओ के खिलाफ जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज
आकाश अग्रहरि

महराजगंज आज// केंद्र या प्रदेश सरकार भले ही पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर अधिकारियों को समय-समय पर आवश्यक दिशा निर्देश दे रही है लेकिन अधिकारी पत्रकारों के साथ उत्पीड़न करने से बाज नहीं आ रहे है।
प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद पत्रकार उत्पीड़न के मामले ज्यादा सामने आए।
वही बात की जाए महाराजगंज जनपद की तो यहां के भी अधिकारी पत्रकारों का उत्पीड़न करने में पीछे नहीं है। जिले में भी लगातार पत्रकारों के उत्पीड़न के मामले सामने प्रेस क्लब के पास आते हैं।
प्रेस क्लब पत्रकार के हितों को ध्यान में रखते हुए तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करवाता है।
बताते चलें कि जिले में ऐसा ही मामला एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है। महाराजगंज के मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल के खिलाफ जनपद के पत्रकारों ने आंदोलन छेड़ दिया है जिसका कारण है उनका अड़ियल रवैया
मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल ने एक वरिष्ठ पत्रकार विशुनदेव त्रिपाठी के साथ तहसील दिवस के दौरान अभद्रता करते हुए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया। जिसके बाद 5 प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में तमाम पत्रकार साथी मुख्य विकास अधिकारी से मिलकर बातचीत से मामले को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मुख्य विकास अधिकारी ने इस मुद्दे पर बात करने से साफ इंकार कर दिया।जिसके बाद जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब के तमाम सदस्यों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा।
पत्रकारों ने अपने सौपे ज्ञापन में कहा है कि फरेंदा तहसील में बीते 17 नवंबर को तहसील दिवस आयोजित किया गया था जिसमें एक दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ पत्रकार विशुन देव त्रिपाठी के साथ मुख्य विकास अधिकारी ने अमर्यादित