You are currently viewing परिचय का मोहताज नहीं है ग्रामीण पत्रकार। कलम की धार कराती है उसका परिचय

परिचय का मोहताज नहीं है ग्रामीण पत्रकार
कलम की धार कराती है उसका परिचय
उपरोक्त उदगार अपने उद्बोधन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के सुप्रतिष्ठित कर्मठ प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार ने मिर्जापुर मंडल इकाई के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किया ।
ग्रामीण पत्रकारिता के कलेवर में नया बदलाव लाने की बात उन्होंने कही।
प्रिंट मीडिया तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया दोनों की समानांतर भूमिका पर उन्होंने जोर दिया।
समारोह का आगाज मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष माननीय सौरभ कुमार ने अपने ओजस्वी संबोधन से किया। उन्होंने कहां कि ग्रामीण पत्रकार परिचय का मोहताज नहीं है उसकी कलम की धार उसका परिचय कराती है।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण पत्रकार लोकतंत्र का सच्चा तथा सजग प्रहरी है उसकी आवाज को दबाने का प्रयास कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मंडल मिर्जापुर के मंडलीय पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह
का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ आयोजित किया गया था मिर्जापुर मंडल के सम्माननीय अध्यक्ष राजेश अग्रहरि सम्माननीय महामंत्री त्रिलोकी पांडे सम्माननीय जिलाध्यक्ष सोनभद्र सुधाकर मिश्र सम्माननीय जिला अध्यक्ष मिर्जापुर देवेंद्र मिश्र सम्माननीय जिला अध्यक्ष भदोही अमृतलाल अग्रहरि ने समारोह की शोभा बढ़ाने में और उसे सफल करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।
विशिष्ट वक्ता के रूप में सम्माननीय
महामंत्री महेंद्र नाथ सिंह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव
सम्माननीय प्रदेश कोषाध्यक्ष उमा शंकर चौधरी सम्माननीय प्रदेश संप्रेक्षक छोटेलाल चौधरी की उल्लेखनीय उपस्थिति रही। समारोह का संचालन वरिष्ठ पत्रकार साहित्यकार सलिल पांडे जी ने किया।