कानपुर/महाराजपुर:डी-103 लुटेरा गैंग के एक बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

शिवम् चौहान महराजपुर

महाराजपुर। एसएसपी कानपुर के आदेशानुसार अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान में आज महाराजपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी।
मुखबिर की सटीक सूचना पर महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम महोली मोड सिंह ढाबा के पास एक शातिर किस्म का बदमाश सनोज पासवान उर्फ गणेश पुत्र बंशीलाल निवासी बन्ना पुरवा थाना रायपुरवा उम्र 23 वर्ष से मुठभेड़ हो गई।
बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर झोंका,
जिस पर महाराजपुर पुलिस प्रशासन ने चारों तरफ से घेर कर पुलिस मुठभेड़ के दौरान नाजायज तमंचा 315 बोर व दो खोखा कारतूस 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ घायल अवस्था में पकड़ लिया।
मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है आपको बताते चलें कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी हैं जिसका पूर्व अपराधिक इतिहास है जो थाना रायपुरवा में हिस्ट्रीशीटर तथा थाना बाबू पुरवा से d-103 लुटेरा गैंग का सदस्य है
पुलिस ने बताया कि अभियुक्त का एक संगठित गिरोह है जो घूम घूम कर डकैती,लूट,चोरी जैसे जघन्य अपराध कार्य करने का अभ्यस्त अपराधी है।
पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध थाना महाराजपुर पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है तथा बदमाश को उपचार हेतु उर्सला अस्पताल भेजा गया है
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष महाराजपुर राघवेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक राहुल कुमार, कांस्टेबल आशिफ, दीपक कुमार, रामराज रावत तथा सचिन पटेल आदि रहे।