You are currently viewing कांशीराम परिनिर्वाण दिवस पर आज, बसपा दिखाएंगी अपना जनाधार

कांशीराम परिनिर्वाण दिवस पर आज, बसपा दिखाएंगी अपना जनाधार
बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के 15वें परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर शनिवार नौ अक्तूबर को कांशीराम स्मारक स्थल पर होने वाले श्रद्धाजंलि कार्यक्रम की जोरदार तैयारी की गई है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो वर्ष 2006 के बाद एक बार फिर नीले रंग के फैलाव के जरिये पार्टी के जनाधार की व्यापकता का संदेश देने की पूरी कोशिश करेंगी। पार्टी नेतृत्व का दावा है कि मायावती इस बार 2006 से बड़ी लकीर खींचने की तैयारी में हैं।

इस कार्यक्रम में मायावती मुख्य अतिथि होंगी और वहां मौजूद पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनमानस को संबोधित करेंगी। वर्ष 2006 में लखनऊ के रमाबाई स्थल पर एक बड़ी रैली करके मायावती ने अपनी पार्टी की ताकत दिखायी थी और उसके बाद वह सत्ता में 2007 में आ गई थीं।

इसी तरह इस बार भी शनिवार को बसपा संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्दांजलि देने के बहाने बसपा नेतृत्व बड़ा मजमा जुटा कर यह संदेश देने की कोशिश में है कि पार्टी का जनाधार कायम है और वह किसी भी सूरत में कम नहीं हुआ है। इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र समेत पार्टी के अन्य प्रमुख पदाधिकारी व नेता शामिल रहेंगे।जिसमे। राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद मुख्य सेक्टर प्रभारी इलाहाबाद मिर्जापुर लखनऊ मंडल डॉक्टर सिद्धार्थ , मुख्य सेक्टर प्रभारी इलाहाबाद मिर्जापुर मंडल अमरेन्द्र बहादुर भारतीय
राजू गौतम मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज समेत तमाम मंडल के कार्यकर्ता पदाधिकारी भी उपस्थित रहे