कौशाम्बी:शासन से नामित तीन सभासदों को पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई गई

ब्यूरो चीफ आर पी यादव यूपी फाइट टाइम्स

कौशाम्बी। अझुआआदर्श नगर पंचायत अझुवा में बीते तीन सालों से नामित सभासदों का चयन नही हो पाया था विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने नगर विकास मंत्रालय द्वारा प्रस्तावित अपने नॉमिनी कोटे के तहत 3 सभासदों के नाम की सूची नगर पंचायत कार्यालय अझुवा भेजी थी इसी बीच देश में कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दे दी जिससे पूरे देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश मे लॉक डाउन कर स्थित में सुधार लाने की सफलतम प्रयास किया गया अभी भी कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा विश्व सहित भारत देश जूझ रहा है

अपितु जिला कौशाम्बी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा और पुलिस अधीक्षक श्री अभिनंदन के अथक प्रयासों से कोरोना का संक्रमण दम तोड़ रहा है।अब तक जिले में 49 मरीज कोरोना संक्रमण के शिकार थे परंतु अब केवल 2 ही मरीज संक्रमित बचे हैं जिनका निर्धारित अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आज नगर पंचायत अझुवा कार्यालय के पास स्थित हनुमान इंटर कालेज में एसडीएम सिराथू राजेश श्रीवास्तव ने शासन द्वारा नामित सदस्य चंद्रपाल सिंह,विजय कुमार पटेल ,सौरभ केसरवानी को पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने नगर के लोगों को आश्वस्त करते हुए योगी सरकार की उपलब्धियां और किये जा रहे विकास में नामित सभासदों को योगदान करने के लिए कहा।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण केसरवानी ने नामित सभासदों से निर्वाचित सभासदों और नगर पंचायत के अध्यक्ष अनिल कुमार के साथ कदम से कदम मिलाकर नगर के विकास में बेहतर तालमेल बनाकर कार्य करने को कहा जिससे नगर पंचायत अझुवा एक बेहतर विकास करने वाली आदर्श नगर पंचायतों में शुमार हो जाये।

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री करन सिंह ने तीनों नामित सभासदों से कहा कि नगर पंचायत के विकास में आने वाली बाधाओं को दूर करने में और पार्टी को मजबूत करने के लिए सहयोग देना ही होगा यदि हम-आप शोषित वंचित लोगों की आवाज बनेंगे तो ही सरकार और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर पाएंगे।

इस अवसर पर लॉक डाउन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सभी लोग सामाजिक दूरी और मास्क का प्रयोग करते दिखे

नगर पंचायत अझुवा में अभी तक 12 निर्वाचित सभासद थे जिनमें एक भी भारतीय जनता पार्टी का निर्वाचित सभासद नही था शासन द्वारा 3 नामित भारतीय जनता पार्टी सभासद घोषित और शपथ ग्रहण होने पर नगर पंचायत में हर्ष का माहौल व्याप्त है।

इस अवसर पर अधिशाषी अधिकारी सूर्य प्रकाश गुप्ता चेयरमैन अनिल कुमार, सत्येंद्र कुशवाहा,व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश चंद्र केसरवानी प्रशांत केसरी,करन सिंह संतोष विश्वकर्मा पवन केसरवानी अजय केशरवानी रोहित केसरवानी, रामकुमार अग्रहरी सहित सैकड़ों सम्भ्रांत गणमान्य लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन दयानंद इंटर कालेज के प्रधानचार्य डॉक्टर रमेश चंद्र केसरवानी आचार्य जी ने किया।