केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने  सरदार पटेल के सपनों का भारत बनाने का लिया संकल्प

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सरदार पटेल के सपनों का भारत बनाने का लिया संकल्प

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

आज दिनांक 20 फरवरी 2019 को गौरा विधानसभा के कूकनगर ग्रांट पटेल चौराहे पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रतिमा का अनावरण मुख्य अतिथि श्रीमती अनुप्रिया पटेल (केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री भारत सरकार) ने किया। साथ मे अभिमन्यु पटेल भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अम्बुज पटेल ,पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अवधेश, सविता, अरजेश , दिनेश, उमा प्रसाद मौर्य ,राकेश वर्मा ,विजय वर्मा, अजय तिवारी आदि हजारों समर्थको ने स्वागत एवं अभिनंदन किया।

सरदार पटेल की प्रतिमा के अनावरण के उपरांत जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक दर्जा देकर एक नेक कार्य किया है। तथा पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए उनकी सोच उत्कृष्ट है तथा अनुप्रिया पटेल ने लोगों को बताया कि मेरे द्वारा लोकसभा में भारतीय राष्ट्रीय नियामक सेवा आयोग गठन करने की मांग प्रधानमंत्री से की है, तथा उन्होंने बताया कि एससी-एसटी एक्ट का समर्थन लोकसभा में मेरे पार्टी द्वारा किया गया है।

जिससे अनुसूचित जाति के लोगों की उक्त कानून से अनुसूचित जाति के लोगों के हितों की रक्षा हो सके जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल के जुझारू नेता अभिमन्यु पटेल ने गरीबों मजदूरों के उत्थान हेतु अधिक से अधिक संख्या में पार्टी का सदस्य बनने का भी आह्वान किया गोंण्डा जनपद के कूकनगर से अरुण त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Leave a Reply