खगड़िया:डॉ संजीव कुमार ने परबत्ता वासियों को कोरोना से सतर्क रहने की किये अपील

बिहार चीफ एन कुमार

खगड़िया/चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बिहार डॉ संजीव कुमार ने परबत्ता विधानसभा क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि जैसा कि अभी कोरोंना का प्रकोप बढ़ रहा है तो ऐसे में हमें पहले से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। क्योंकि वर्तमान में सतर्कता के अलावा कोई और वैध विकल्प भी नही है। सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन करें और स्वस्थ रहें क्योंकि स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। संक्रमण का जो रफ्तार है उससे हमें और भी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति पूरे समाज मे कोरोना फैलाने का जिम्मेदार हो सकता है।
मैं हर पंचायत के मुखिया से भी कहना चाहता हूँ कि जो मास्क, सेनिटाइजर ,साबुन इत्यादि बाँटने का निर्देश आया है उसे यथाशीघ्र बांटे। साथ ही ये भी ध्यान रखें कि मास्क के क्वालिटी से कोई समझौता ना करें क्योंकि हमें हर हाल में सुरक्षित समाज चाहिए। साथ ही ये भी कहना चाहूंगा कि हर जनप्रतिनिधि (मुखिया ,पंचायत समिति, सरपंच, पंच,वार्ड) ये जिम्मेदारी भी लें कि कोई भी व्यक्ति अगर बाहर से आ रहा है तो वो क्वॉरंटीन की दी हुई अवधि जरूर पूरी करे। किसी भी तरह की लापरवाही समाज के स्वास्थ्य और विकास पर आघात पहुंचाने का काम करेगी और ये किसी भी शर्त पर मंजूर ना करने वाली बात हैं।
आप सब परबत्ता की जनता से भी ये उम्मीद करता हूँ कि आप सब भी वेवजह नही निकलेंगे और अत्यंत जरूरत की स्तिथि में भी बाहर आने पर शारीरिक दूरी का ध्यान रखेंगे और मास्क का प्रयोग जरूर करेंगे। समय समय पर हाथ साबुन से कम से कम 20 सेकंड तक अच्छे से धोए।हम मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे भी।क्वॉरंटीन सेंटर में कोई दिक़्क़त हो तो सम्पर्क करे । धन्यवाद
*डॉ.संजीव कुमार *। । देश जीतेगा,कोरोना हारेगा
जय हिन्द