You are currently viewing किसानों के निजी नलकूप एवं आम जनता के घरेलू बिजली बिल माफ करे प्रदेश सरकार….अजय सोनी

किसानों के निजी नलकूप एवं आम जनता के घरेलू बिजली बिल माफ करे प्रदेश सरकार….अजय सोनी

समर्थ किसान पार्टी बिजली बिल माफी की मांग को लेकर जल्द ही एक ज्ञापन प्रदेश सरकार को भेजेगी।

समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में उदहिन बुजुर्ग में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बोलते हुए समर्थ किसान पार्टी के नेता अजय सोनी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते किसानों एवं आम जनता को भारी आर्थिक समस्यायों से जूझना पड़ रहा है। लिहाजा प्रदेश सरकार को चाहिए कि किसानों के निजी नलकूप एवं आम जनता के घरेलू बिजली बिल माफ कर किसानों एवं आम जनता को कोरोना महामारी के समय आर्थिक राहत प्रदान करे। आगे कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसानों एवं आम जनता के लिए कुछ नहीं किया। लिहाजा प्रदेश सरकार को जल्द से जल्द किसानों एवं आम जनता को आर्थिक राहत प्रदान करने के लिए विद्युत बिल माफ कर देना चाहिए।

अजय सोनी के मुताबिक प्रदेश सरकार को इस मामले में राजनीतिक फायदा भी होगा और आने वाले विधान सभा चुनाव में किसान एवं आम जनता प्रदेश सरकार को बिजली बिल माफ करने के एवज में भारी मतों से समर्थन देंगे। इसी के साथ अजय सोनी ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार किसानों एवं आम जनता के लिए बिजली बिल माफ नहीं किया तो आने वाले विधान सभा चुनाव में किसान एवं आम जनता प्रदेश सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे।

आगे कहा कि जल्द ही इस संबंध में समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में प्रदेश सरकार को एक ज्ञापन भेजा जायेगा और ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश की भाजपा सरकार से किसानों एवं आम जनता के हित में बिजली बिल माफ करने की मांग की जाएगी। अजय सोनी ने कहा कि समर्थ किसान पार्टी किसानों के निजी नलकूप का बिजली बिल एवं आम जनता के घरेलू बिजली बिल को माफ करने का प्रदेश सरकार से मांग करती है। इस अवसर पर सुरजीत वर्मा, जय सिंह पटेल, जुम्मन अली, राजेश सरोज, डा अवधेश कुमार गौतम आदि मौजूद रहे।