You are currently viewing नौतनवा/हर थाना प्रभारी अपने क्षेत्र में रहकर अराजक तत्वों के खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही अमल में लाये क्षेत्राधिकारी नौतनवा

नौतनवा/हर थाना प्रभारी अपने क्षेत्र में रहकर अराजक तत्वों के खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही अमल में लाये क्षेत्राधिकारी नौतनवा

महराजगंज/आकाश अग्रहरी

हर थाना प्रभारी को यह आदेश निर्गत किया जा चुका हैं कि क्षेत्र में रहकर हर घटना खासकर महिलाओं से सम्बंधित अपराध की जानकारी खुद ले और अराजकतत्वों के खिलाफ विधिसम्मत कार्यवाही अमल में लाये।
ये बाते पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र ने आज अगापे मिशन स्कूल में नौतनवा नगर पालिका व विद्यालय प्रबंधन के तत्त्वाधान में आयोजित मिशन शक्ति कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे,प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं को उनके अधिकारों व कर्तव्यों के प्रति जागरुक करने के लिए पूरे प्रदेश में मिशन शक्ति कार्यक्रम जोर शोर से संचालित की जा रही हैं।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने कहा कि “प्रदेश सरकार महिलाओं को शिक्षित करने व उनके अधिकारो को संरक्षित करने के लिए कानून का सुरक्षा कवच मुहैया कराता रहा है जिसके डर से उनके साथ होने वाले अपराध में कमी आई है तथा महिलाओं की दिशा व दशा में महत्वपूर्ण सुधार देखने को मिल रहा हैं।
थानाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने बताया कि “बीट के हर पुलिस कर्मियों को निर्देशित कर दिया गया हैं कि अपने क्षेत्र में होने वाली हर छोटी से छोटी घटना को बड़ी होने से पहले ही तत्त्काल उसका निवारण करे या हमे सूचित करें।
इस अवसर पर चौकी प्रभारी दुर्गेश सिंह,बन्टी पाण्डेय, स्कूल के प्रधानाचार्य जखेड बणभुइया,हेलेन बणभुइया, महिला आरक्षी कंचन तिवारी,प्रमोद पाठक,ममता श्रीवा0, दिक्षा सिंह, मीरा,तस्मीन,अमरेश कुमार, अमित सिंह,अज्ञाराम यादव,रोजी दूबे,गिरजा देवी, सोनमती देवी आदि लोग उपस्थित रहे।