You are currently viewing FATEHPUR- राजनीतिक कुशलता से कम समय में बनी मंडल अध्यक्ष

राजनीतिक कुशलता से कम समय में बनी मंडल अध्यक्ष

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर(ब्यूरो)– किशनपुर कस्बे में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब कस्बे वासियों को पता चला कि किशनपुर कस्बे की वार्ड नंबर 7 से मनोनीत सभासद ममता जायसवाल को भी विजईपुर मंडल अध्यक्ष बनाया गया है।
बहुत ही कम समय में राजनीतिक की सीढ़ियां चढ़ने वाली इन महिलाओं को अगर पूरी तरह से समाज का और पार्टी के साथ मिले तो इन महिलाओं से समाज का नवसृजन किया जा सकता है क्योंकि महिलाएं समाज का वह अंग है जो हर जगह अपनी बात को मजबूती के साथ प्रस्तुत करती हैं और उस कार्य में सफलता हासिल करती हैं।
श्रीमती जयसवाल को जब से मनोनीत सभासद बनी तब से इन्होंने कस्बे के हित के लिए एक समय खराब हुए पीपे के पुल को जल्द से जल्द बनवाने की भी मांग की और महिला सशक्तिकरण के तहत थाने जाकर उन्होंने एक से दो बार निरीक्षण भी किया।
वह इस बात को लेकर जब ममता जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सबसे पहले में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे इस योग्य समझा और इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी साथ ही साथ उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक का श्रीमती कृष्णा पासवान जी से हमेशा बड़ी बहन के जैसा इसने मिला और उन्होंने हर जगह हमारी हर संभव मदद की साथ ही उन्होंने बताया कि मौजूदा मंडल अध्यक्ष रोहित सिंह जिला समिति सदस्य रमेश चंद्र अग्रवाल का भी सहयोग पूरी तरह मिलता रहा और आने वाले समय में हमें पार्टी की तरफ से जिम्मेदारी दी जाएगी तो उसका भी मैं पूर्ण रूप से निर्वाहन करूंगी। पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि आगे मेरे चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है कृपया मेरी इन बातों को चुनाव से जोड़ कर ना देखें।