सच्चे समाजसेवी व्यापारी नेता को कई संस्थाओं ने किया सम्मानित

★लॉकडाउन अवधि में लगातार 20 किलोमीटर की दूरी तक किया प्रवासियों की मदद।

★ कई जगह खुलवाए थे प्रवासी सहायता केंद्र।

★ व्यापार मंडल पदाधिकारियों के साथ सड़कों पर जमकर बहाया पसीना।

सरसौल। जिस समय पूरा देश कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से बचने के लिए घरों में कैद थे सरकार द्वारा किए गए लॉकडाउन में लोग घरों से बाहर निकलने में झिझकते थे
ऐसे में अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यापारी नेता ने वह कर दिखाया जो वाकई में काबिले तारीफ है।
उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा द्वारा लॉकडाउन अवधि में लगातार प्रवासी मजदूरों की दिन-रात सेवा की गई।
बेहद सरल स्वभाव के लोकप्रिय व्यापारी नेता महेश वर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर सरसौल में लॉकडाउन अवधि में लगातार प्रवासी सहायता मजदूर केंद्र खोलकर प्रवासी मजदूरों की सहायता की थी तो वही चकेरी से लेकर फतेहपुर बॉर्डर तक सड़कों पर धूप में चलकर लोगों को पानी पिलाया।
ऐसे हालात में जब सभी लोग अपने घरों में कैद थे तब समाज की चिंता करते हुए व्यापारी नेता अपने साथियों के साथ सड़कों पर थे।
उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा को कई समाजसेवी संगठनों द्वारा सम्मानित भी किया गया है।
व्यापारियों के हित के लिए लड़ने वाले व्यापारी नेता ने जो मेहनत प्रवासियों के लिए की थी वाकई में काबिले तारीफ है।


श्री वर्मा ने बताया कि उनके विशिष्ट सहयोगियों में व्यापार मंडल के महामंत्री रजत पांडेय, कोषाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, मोहम्मद चांद, ओसामा मिर्जा, विनोद विश्वकर्मा सहित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भरपूर सहयोग किया है व्यापार मंडल अपने व्यापारियों के साथ साथ गरीबों व असहयोग की सेवा के लिए भी सदैव तत्पर है।
श्री वर्मा ने बताया कि हमारा व्यापार मंडल कानपुर के लगभग हर एक जगह पर पहुंच चुका है जिसका प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशन में लगातार ग्रामीण क्षेत्रों व शहरी क्षेत्रों में सदस्य बनाने का भी कार्य युद्ध स्तर पर जारी है।
व्यापार मंडल का एक ही उद्देश्य है किसी भी हालत में व्यापारी का शोषण ना हो पाए।