मूसलाधार हो रही वारिस के चलते कई लोगों के गिरे घर

जरूरत की चीज़ें मिट्टी में हुई तब्दील चेहरे में छाई उदासीa

चित्रकूट/राजापुर:-जहाँ एक तरफ कोरोना वायरस से लोगों को अभी तक छुटकारा नही मिल पाया है सभी डरे हुए हैं तो वहीं देश के कई अलग अलग हिंस्सो में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने आम आदमी की परेशानी बढ़ा रखा है। जिसका सबसे ज्यादा असर ग्रामीण क्षेत्रों के गरीब लोगों पर देखने को मिल रहा है। जहाँ कई लोगों के घर गिरे तो कई बेघर हो गए।जिससे उनको अब covid-19 जैसी भयंकर बीमारी के साथ साथ और भी कई समस्याओं से लड़ना पड़ रहा है।
ठीक ऐसा ही मामला सामने आया है राजापुर तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत चिल्ली राकस का जहाँ स्वर्गीय लख्खू की पत्नी देवरतिया ने बताया कि मेरा एक घर जो पूरी तरह से गिर गया जिसमें मेरी एक बकरी, एक साईकिल, लगभग डेढ़ कुंतल गेंहू, 25kg चावल, 10kg चना, बर्तन के साथ साथ और जरूरी सामान मिट्टी में मिल गया।
पूरी घटना 04 अगस्त 2020 मंगलवार सुबह लगभग 04:30 बजे की है जिसमें सोमवार की रात हुई मूसलाधर बारिस से पूरा घर गिर गया गरिमत यह रही सभी लोग दूसरे घर में चले गए थे अन्यथा बहुत बड़ा हादसा हो सकता था मौके में पहुंचे लेखपाल मुन्नी लाल और ग्राम विकास अधिकारी शंकर दयाल ने घर की स्थिति का जायजा लिया और हुये नुकसान का उचित लाभ देने का भरोसा दिया।