मारुति वैन ने बाइक सवार को मारी टक्कर गंभीर रूप से घायल

व्यूरो चीफ बालकृष्ण विश्वकर्मा

चित्रकूट – राजापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मोहरवा के पास कर्वी से आ रहे एक नवयुवक का एक्सीडेंट होने से गंभीर रूप से घायल हो गया तथा उसका भाई बाल-बाल बच गया
राजापुर थाना क्षेत्र के मुंहरवा पुल के पास राजापुर निवासी प्रशांत अग्रहरी व उसका भाई हेमंत अग्रहरी दोनों लोग रात्रि लगभग 9:30 बजे कर्वी से राजापुर आ रहे थे । मुंहरवा पुल के पास राजापुर की तरफ से जा रही मारुति वैन मोटरसाइकिल से सीधे अनियंत्रित होकर टकरा गई । जिसमें प्रशांत अग्रहरी उम्र लगभग 19 साल व उसका भाई हेमंत अग्रहरी बाल-बाल बच गया और बाइक चालक मारुति वैन के नीचे जा घुसा जिसके दोनों पैर कई जगह से टूट गए हैं ।
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी चौकी गनीवा को दिया जिसमें चौकी इंचार्ज अजय जायसवाल मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल में पहुंचकर मारुति वैन गाड़ी को कब्जे में लेते हुए घायल को चिकित्सा हेतु राजापुर भेज दिया लेकिन गंभीर हालत होने के कारण प्राइवेट चिकित्सक ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया है घटनास्थल पर मौजूद घायल के भाई हेमंत अग्रहरी ने बताया कि गाड़ी के खिलाफ तहरीर थाने में दी जाएगी उधर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी ।