बैठक कर की शांति व सौहार्द से होली पर्व मनाने की अपील

बैठक कर की शांति व सौहार्द से होली पर्व मनाने की अपील

गोंडा, होली के त्यौहार को शांति और सौहार्द से मनाने के लिए विशुनपुर बैरिया व सालपुर में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में सभी धर्म और समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर आपस में शांति और सौहार्द से होली मनाने की अपील की। एसडीएम व सीओ ने पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण निपटाने के लिए लोगों से बातचीत भी की।

पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम कुलदीप सिंह ने कहा कि होली का पर्व आपसी भाईचारे का संदेश देता है। इससे लोगों को सीख लेनी चहिए। रंग-गुलाल उड़ाते समय बवाल न करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से संपन्न हो।

उन्होंने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर कस्बों और गांवों में हुड़दंग न करने की मौजूद लोगों से अपील की। सीओ लक्ष्मी कांत गौतम ने कहा कि होली पर्व व पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। जिन गांवों में होलिका दहन का स्थान चिह्नित है, वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें।
कहीं भी बवाल न हो इसके लिए पुलिस नजर रख रही है।

विकास खण्ड पण्डरी कृपाल के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि श्रेयस्कर देव सिंह उर्फ गौरव सिंह ने पीस कमेटी में मौजूद लोगों से होली त्यौहार व चुनाव शांति पूर्ण संपन्न कराने की अपील की। इस मौके पर प्रधान साहेब राम वर्मा , पूर्व प्रधान राम तीर्थ वर्मा ,राम चरित्र मौर्य,मायाराम वर्मा दिनेश वर्मा, सुरेश वर्मा मनीष वर्मा, सहित समस्त लोग मौजूद रहे।

होली के दिन मुस्लिम भाई जुमा के अवसर पर नमाज के लिए निकलते हैं इसके लिए विशेष सतर्कता बनने की सलाह दी। इस मौके पर सालपुर चौकी प्रभारी कामेश्वर राय, अजय कुमार, आशीष मौर्य, सुनैना यादव,गुड्डी कुमारी,पवन गिरी, नागेन्द्र यादव,विजय चौरसिया,मनोज कुमार, अखिलेश कुमार आदि मौजूद रहे।