तिश्लेश्वर नाथ महादेव मंदिर तेजपुर के तालाब पर हुए मत्स्य पालन पट्टे के विरोध में तहसीलदार मनकापुर को सौंपा ज्ञापन

मंदिर पर स्थित तालाब पर हुए मत्स्य पालन के पट्टे को तत्काल निरस्त करने की मांग की गई। और तालाब को तत्काल पट्टा मुक्त न किए जाने की दशा में विशाल धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई। तिलेश्वर नाथ महादेव मंदिर तेजपुर के तालाब को मत्स्य पालन के लिए कराये गये पट्टा को निरस्त कराने के लिए चलाए गए मुहिम में क्षेत्र के सैकड़ों नागरिकों ने शामिल होकर हस्ताक्षर अभियान के द्वारा अपना समर्थन प्रदान किया मंदिर तेजपुर में क्षेत्रिए लोगों ने आकर अपना हस्ताक्षर कर मंदिर के तालाब पर हुए पट्टे के विरोध में अपना समर्थन प्रदान किया। जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि इस “हस्ताक्षर विरोध प्रदर्शन अभियान” को एक हफ्ते तक चलाया जाए।
तथा आम जनमानस ने पहुंचकर जलाभिषेक किया। उपजिलाधिकारी मनकापुर को क्षेत्रीय लोगों द्वारा किया गया हस्ताक्षर सहित एक ज्ञापन देकर मत्स्य पालन के लिए किए गए पट्टे को तत्काल निरस्त कर श्रद्धालुओं के लिए खोला जाए।
तालाब के जीर्णोद्धार हेतु क्षेत्र वासियों ने आज दिनांक7-7-20 को भाभी जिला पंचायत सदस्य आनंद पांडे की अध्यक्षता में तहसीलदार मनकापुर को पट्टा निरस्तीकरण, मनौव्वर ठेकेदार, राम ललन (गूठे) क्षेत्र पंचायत सदस्य तेजपुर,शेष राम (प्रधान सोहिला), गुड्डू तिवारी, पंडित प्रशांत तिवारी, विष्णु देव पांडे ,मातादीन शुक्ला, जितेंद्र नाथ शुक्ला,राम दयाल शास्त्री,हनुमान मंदिर पूरेपांडे के पुजारी ,रवि उपाध्याय, राजीव शुक्ला राकेश सिंह आदि पट्टा निरस्तीकरण हेतु सौंपा ज्ञापन।