नौतनवा:दुकान के शटर का ताला तोड़ मकान में घुसे चोर,लाखों के चोरी की घटना को दिया अंजाम

नौतनवा/महराजगंज। स्थानीय कस्बे के राजेंद्र नगर वार्ड में स्थित एक किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर बीती रात कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से चलता बने। सूचना पर पहुंची नौतनवा पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की देर रात राजेन्द्र नगर वार्ड में स्थित एक किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर बीती रात कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से चलता बने। मकान स्वामी सुरेंद्र कुमार कसौधन ने बताया कि बीती रात वह अपने परिजनों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान के रास्ते होकर मकान के अंदर घुस गए और दुकान के बगल में बने कमरे में रखे अलमारी से सोने के जेवरात,एक लाख नगद एवं दुकान के गल्ले में रखा पांच हजार नगद चोर अपने साथ ले गए हैं

और जाते-जाते चोर मकान के दरवाजे पर ही लोहे की रॉड को छोड़कर चले गए हैं। जिसकी तहरीर मकान स्वामी ने नौतनवा थाने में दे दी है। सूचना पाकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नौतनवा नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल भी अपने पदाधिकारियों को लेकर मौके पर पहुंच गए और इस घटना से अधिकारियों को अवगत कराया। वहीं सीओ नौतनवा रण विजय सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच मौके का जायजा लिया। इस संबंध में कस्बा चौकी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट-मोहम्मद आरिफ (संवाददाता नौतनवा ब्लाक)