माली में सदिया और तजम्मूल का सादी बिना ताम झाम का हुआ सम्पन्न

सुमलेश कुमार यादव खगड़िया

बेलदौर प्रखंड अंतर्गत माली गांव निवासी मोहम्मद इदरीश उदीन का 20वर्षीय पुत्री सदिया प्रविन का सादी 15/06/2020 को उनके निज अवाश माली गांव में भवानी पुर पुर्णिया निवासी मोहम्मद बकाऊदला के 21वर्षीय पुत्र मोहम्मद तजम्मूल के साथ सम्पन हुआ। जिसमें उन दोनो के सगे संबंधियों के अलावा कुछ खास मेहमानों ने हीं भाग लीए। अभी पुरे भारत में कोरोनावायरस जैसे महांमारी का प्रकोप जारी है इसी को ध्यान में रखते हुए लड़की का भाई मोहम्मद शफी जो माली पंचायत में डाक्टरी प्राटीक्स करते हैं एवं वार्ड सचिव भी हैं उन्होंने अपने दिल के टुकड़े बहन सदिया प्रविन को और मां पिता जी के प्यारी दुलाड़ी बेटियां की सादी बिल्कुल सादगी समारोह में संपन्न

करवाने का निर्णय लिया जीसमे वे लोग सफल भी रहे। वहीं पंचायत के सरपंच गजेन्द्र यादव, युवा एनडीए नेता विनय कुमार यादव, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि मोहम्मद जकीर, ने बताया कि विहार सरकार एवं केन्द्र सरकार ने जो लाक डाउन लगाने का फैसला किए थे वह बहुत हीं कारगर रहा साबित हुआ।

हां शादी विवाह में थोड़ा बहुत दिक्कत आया लेकिन सभी व्यक्ती ने संयम के साथ अपना अपना काम बखूबी निपटाते रहे जो जनमानस के लिए सुभ और अच्छा रहा। लड़की का भाई मोहम्मद शफी ने बताया कि लड़के वाले अपने सुझ बुझ का परिचय देते हुए सिर्फ बीस मेहमानों को लेकर हीं हमारे घर आए थे जिसके लिए वे सब धन्यवाद के पात्र हैं। और हम लोग भी दस बीस आदमी को बुलाए थे लेकिन आगंतु अतिथियों का हमारे समाज के सभी वर्गों के लोगों ने पुर जोड़ से मान सम्मान आदर और स्वागत किया जिससे हम अपने समाज का जितना भी तारिफ करुं तब भी बहुत कम है।