महिला अधिवक्ता के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर किए वायरल

महिला अधिवक्ता के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर किए वायरल

एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने अपराधी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर। अधिवक्ताओं पर अत्याचार बंद होने का नाम नहीं ले रहा हैं यहां तक कि महिला अधिवक्ताओं को भी नहीं बख्शा जा रहा है जिनको भी अनेक प्रकार से परेशान किया जा रहा है। आपने पहले महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर वायरल करने की घटना सुनी होंगी, लेकिन अब महिला अधिवक्ता की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर वायरल की घटना भी सुनने को मिल गई है। जिसको लेकर एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अपराधी के खिलाफ थाना खुर्जा नगर में मुकदमा दर्ज कराया।
आपको बता दें कि थाना खुर्जा नगर क्षेत्र में रहने वाली एक अधिवक्ता जो कलेक्ट्रेट बार की सदस्य है जिसने कृष्णा गोयल पुत्र विजेंद्र कुमार गोयल निवासी जबलपुर खुर्जा नगर पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह काफी दिनों से महिला को परेशान कर रहा है और उसके आपत्तिजनक पोस्ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल रहा है जबकि महिला ने व्यक्ति से पोस्ट हटाने के लिए काफी बार कहा है परंतु अपराधी पोस्टर हटाने के लिए तैयार नहीं और जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।
जिसकी सूचना महिला अधिवक्ता ने एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दी तब एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमिर खान एडवोकेट, राष्ट्रीय महासचिव सुशील कुमार एडवोकेट, प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार एडवोकेट और प्रदेश संगठन मंत्री राजीव वर्मा के साथ अनेक पदाधिकारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से मिलकर अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। महिला अधिवक्ता ने एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया जिनकी वजह से आज अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।
मुकदमा दर्ज कराने में , जावेद मलिक तहसील प्रभारी खुर्जा, कप्तान खान जिला महामंत्री, मुबीन सैफी जिला सचिव, अलीम मेवाती जिला संगठन मंत्री, पवन कुमार जिला उपाध्यक्ष, आजम खान, विक्रम सिंह, अर्सलाल, आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।