मौत के तीसरे दिन कॉलेज प्रवक्ता मैं करो ना की पुष्टि

पीलीभीत से अंकित रावत की रिपोर्ट
पीलीभीत बीसलपुर में एक कॉलेज के प्रवक्ता की मौत होने के तीसरे दिन बाद जांच में करोना संक्रमण की पुष्टि हुई है ।इसे साफ हो गया है कि कॉलेज प्रवक्ता की मौत करोना संक्रमण से होने वाली पहली मौत है। कॉलेज प्रवक्ता के बेटे की जांच रिपोर्ट भी करोना पॉजिटिव आई है। इसे स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची गई है । स्वास्थ्य टीम उनके बेटे को लेने के लिए घर रवाना हो गई है।
बीसलपुर के मोहल्ला बख्तावर लाल निवासी 45 रामदुलारी श्यामसुंदर इंटर कॉलेज के प्रवक्ता कुछ समय से बीमार चल रहे थे ।14 जुलाई को बरेली के फरीदपुर में वह अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे।वहा पर प्रवक्ता और उनकी पत्नी बेटा और पिता ने सीएचसी फरीदपुर में करोना की जांच कराई थी । सैंपल की जांच रिपोर्ट आने से पहले ही वह फरीदपुर से बीसलपुर वापस आ गए थे। 16 जुलाई हो उनकी मौत हो गई थी परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया था। तब उनकी मौत करोना से होने की आशंका जताई गई थी। शनिवार को तीसरे दिन लैब से उनकी जांच रिपोर्ट आई ।जिसमें प्रवक्ता में करोना संक्रमण की पुष्टि हुई ।
उनका 22 वर्षीय बेटा अभी करो ना पॉजिटिव निकला है ।अब उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इधर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के अनुसार मृतक की पहली जांच बरेली के फरीदपुर में हुई है ।इसलिए मौत का आंकड़ा बरेली में जोड़ा जाएगा।