सड़क दुर्घटना में एक की मौत तीन घायल

यूपी फाइट टाइम
राजेश गौतम

फतेहपुर बकेवर//जनपद के थाना बकेवर से 20 मीटर दूर स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा के सामने एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आकर 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें एक युवती की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह हरदासपुर निवासी गंगाराम 55 वर्ष पुत्र स्वर्गीय शिवनाथ , गंगाराम की पुत्री रोली उर्फ मोनी 22 वर्ष व बेटा हिमांशु 13 वर्ष के साथ जवाहरपुर निवासी रामप्यारी 62 वर्ष पत्नी रामप्रसाद स्टेट बैंक के सामने फुटपाथ पर खड़े थे। उसी समय चौडगरा की ओर से एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने इन्हें कुचल दिया और जाकर एक खड़ी बाइक से टकरा गई। जिससे बाइक उसमें बुरी तरह फंस जाने की वजह से चालक स्कॉर्पियो लेकर नहीं भाग पाया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।स्कार्पियो की टक्कर से घायल रोली उर्फ मोनी पुत्री गंगाराम पुत्र स्वर्गीय शिवनाथ व
हिमांशु पुत्र गंगाराम वर राम प्यारी पत्नी रामप्रसाद बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें उपनिरीक्षक रीतेश राय ने एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी भिजवाया।जहां रोली उर्फ मोनी को मृत घोषित कर दिया गया। वही राम प्यारी, गंगाराम व हिमांशु को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। रामप्यारी की हालत नाजुक देखते हुए उसे डाक्टरों ने जिला अस्पताल फतेहपुर रेफर कर दिया गया है।

घायल गंगाराम ने बताया कि वह अपने बेटे हिमांशु को जानकी इंटर कालेज बकेवर में एडमिशन कराने आया था साथ में उसकी बेटी रोली उर्फ मोनी भी साथ में आई थी।कालेज से वापस घर जाने के लिए स्टेट बैंक के सामने खडे थे वही पर जवाहरपुर वृद्धा भी खडी थी ।अचानक चौडगरा की तरफ से आरही स्कार्पियो ने हम सब.को कुचल दिया।इसके.बाद फिर क्या हुआ उसे पता नहीं है।
मौकै पर खडे प्रत्यक्षदर्शियों ने.बताया कि घायल सभी सडक से अलग फुटपाथ में खडे थे।अचानक चौडगरा की तरफ से आई अनियंत्रित स्कार्पियो इन लोगों को कुचलते हुए आगे खडी मोटरसाइकिल में चढ गई। मोटरसाइकिल स्कार्पियो के अगले.भाग में फंस जाने से चालक भाग नहीं पाया और पकड लिया गया। बताया गया है कि स्कार्पियो चालक कानपुर जनपद के.घाटमपुर की एक फैक्ट्री का मालिक है और नशे में गाडी चला रहा था।