देहरादून, निरंजनपुर सब्जी मंडी में पूरी रात खुली रहती है दुकाने  असामाजिक तत्वों का रहता है जमावड़ा, होता है अवैध कारोबार , आए दिन होते रहते हैं झगड़े

देहरादून, निरंजनपुर सब्जी मंडी में पूरी रात खुली रहती है दुकाने असामाजिक तत्वों का रहता है जमावड़ा, होता है अवैध कारोबार , आए दिन होते रहते हैं झगड़े

देहरादून (उत्तराखंड)

निरंजनपुर सब्जी मंडी के अन्दर आए दिन हो रही है गुण्डागर्दी कभी गोलियां चलाई जा रही है तो कभी लोगों के सर फोड़े जा रहे हैं। यहाँ पर पूरी रात दुकाने खुलती है।अभी हाल ही मे पुलिस प्रशासन ने अच्छी भूमिका निभाई थी। उन्होंने पूरी खुलने वाली दुकाने बन्द करवा दी थी। परंतु फिर दुबारा से यहा पूरी रात दुकाने खुलने लगी है। जिसके कारण अभी परसों ही छात्र संघ का झगड़ा हुआ था। जिसमें कई लोगो के सिर फटे थें। ट्विंकल अरोड़ा द्वारा पहले भी कप्तान मेडम को ज्ञापन देकर यह अवगत कराया गया कि यहाँ की दुकाने पूरी रात ना खुले। कप्तान मेडम के आदेश के बाद दुकाने बन्द हो चुकी थी। कुछ दिनों से फिर दुकाने खुलने लगी है। और वैसा ही हाल मंडी के अंदर होने लगा है। अगर जल्द से इन दुकानो पर लगाम नहीं लगाई गई तो राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक द्वारा आंदोलन करके मंडी समिति का घेराव करना पड़ेगा।
राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस उत्तराखंड के अध्यक्ष श्री ट्विंकल अरोड़ा ने कहा कि मैरा घर जीएमएस रोड पर है। मेरे घर के पास मंडी समिति जो मंडी निरंजनपुर के नाम से जानी जाती है। यहाँ पर रोज सुनने मे आ रहा था कि यहाँ पर अवैध कारोबार रात को खुलने वाली दुकानो मे होता है। कुछ दिन पहले भी यहाँ पर गोली चली थी। जिससे यहा पर दहशत का माहौल पैदा हो गया था। और लोगों ने अपनी दुकाने बन्द कर दी थी। मंडी समिति का आम सिर्फ उगाही और अवैध वसूली करना रह गया है। कोई इनके मंत्री से पूछे कि देहरादून में यहाँ पर क्या चल रहा है। मैं चाहता हूं कि पटेल नगर थाने से इसकी पूरी जांच हो।
अगर मंडी समिति देहरादून रात मे खुल रही दुकाने बन्द नही करती है तो इंटक द्वारा मंडी समिति का दल बल के साथ प्रदर्शन किया जायेगा और सड़कों पर उतरा जायेगा।

इफ्तेखार अंसारी की रिपोर्ट
(हेड उत्तराखंड)
यूएफटी न्यूज़ 24

Leave a Reply