अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी एक की मौत, दो घायल

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा ।

खागा (फतेहपुर) कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता रोड स्थित नयापुरवा गांव के समीप रोड पर पिकअप में गल्ला लादकर नवीन गल्ला मंडी जाते समय बाइक को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे एक वृद्ध की मौत हो गयी।तथा चालक सहित दो लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार हेतु एम्बुलेंस सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदो भेजवा दिया। जहां पर उपचार किया जा रहा है।
खागा तहसील क्षेत्र के थाना सुल्तानपुर घोष अन्तर्गत बोधी का पुरवा गांव निवासी पुरषोत्तम साहू उम्र लगभग 55वर्ष पुत्र बोधन साहू की गांव से पिकअपup71t5645 में गेहूं लादकर खागा गल्ला मंडी ले जाते समय रास्ते के नौबस्ता रोड स्थित नयापुरवा गांव के समीप रोड पर अनियंत्रित होकर पलट जाने से मौके पर मौत हो गयी। बताया जाता है कि पिकअप में गेहूं लादकर गांव से गाड़ी में बैठ कर पुरुषोत्तम, राजू व अशोक तीन लोग चले थे। जिसमें पुरुषोत्तम गाड़ी के ऊपर बैठे हुए थे। और राजू गाड़ी चला रहे थे व अशोक चालक के बगल में थे। जैसे ही खागा कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता रोड स्थित नयापुरवा गांव के समीप रोड पर पहुचे कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के कारण अचानक अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गयी।तथा गाड़ी के ऊपर बैठे पुरषोत्तम गिरकर पेड़ से टकराने के कारण मौत हो गयी।चालक व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।
राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।तथा घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदो एम्बुलेंस सेवा से भिजवा दिया। जहां पर डाक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।वही पुलिस ने बताया कि परिजनों को सूचित कर बुला लिया गया है। और उनकी तहरीर पर अग्रिम कार्यवाहियां शुरू की जाएगी।