27 दिन में तीसरी बार पीलीभीत जिला महिला अस्पताल सील

पीलीभीत से अंकित रावत की रिपोर्ट

प्रसाव को आई एक और महिला में करोना होने की पुष्टि होने से जिला महिला अस्पताल में खलबली मच गई है। आनन फानन में महिला को आइसोलेशन में भर्ती करने के बाद पूरे अस्पताल को सैनिटाइजर करा कर 48 घंटे के लिए अस्पताल को सील कर दिया गया है। और महिला को देखने वाले स्टाफ को क्वारटीन कर दिया है।
जुलाई की शुरुआत में जिला महिला अस्पताल बाई प्रसूता में करोना की पुष्टि हुई थी। महिला को बरेली रेफर करने के बाद अस्पताल को 48 घंटे के लिए सील किया गया था।उसके बाद जब अस्पताल खुला तो एक स्टाफ में संक्रमण होने पर अस्पताल को फिर से सील किया गया था।उसके बाद अस्पताल में फिर काम शुरू कर दिया और मरीजों को पुराने भवन से नए भर्ती कर दिया गया।।सोमवार को फिर से आईं एक महिला बीसलपुर क्षेत्र की जिसमे संक्रमण की पुष्टि टूनॉट से हुई तो जिला महिला अस्पताल में खलबली मच गई।
मिली जानकरी होने पर सीएमएस डॉक्टर अनीता चौरसिया ने अस्पताल जाकर वहां अन्य मरीजों को पुराने भवन में भर्ती करवाया।और परिसर को सैनिटाइजर कर 48 घंटा के लिए सील कर दिया । महिला को देखने वाले लेबर रूम के स्टाफ को क्वॉरटीन कर दिया गया ।
सीएमएस अनीता चौरसिया ने बताया कि प्रसूता की टूनॉट जांच से करोना संक्रमित पॉजिटिव आईं है। सीएमओ को जानकारी देने के बाद महिला की आइसोलेशन में भर्ती कराया है।