पीलीभीत पुलिस द्वारा ग्राम जिरोनिया थाना बरखेड़ा में युवक मूलचंद पुत्र  भूप राम की हत्या कर शव को गांव के बाहर पुराने कुएं में डाल देने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने में पुलिस की सफलता प्राप्त हुई

पीलीभीत से अंकित रावत रिंटू वर्मा की रिपोर्ट
पीलीभीत के थाना बरखेड़ा में 17/7/20 को श्री भूप राम पुत्र श्री प्यारेलाल निवासी ग्राम जिरोनिया थाना बरखेड़ा ने अपने पुत्र मूलचंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दिनांक 22 /7/2020 को गांव के बाहर पेड़ के नीचे एक पुराने कुएं में शव होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई।आज पुलिस ने आरोपी अभियुक्त पंचम लाल पुत्र मेवाराम निवासी जिरोनिया थाना बरखेड़ा जनपद पीलीभीत ने आज सुबह 4:10 मिनट के लगभग गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल किया है।
आपको बताते चले अभियुक्त ने बताया है कि जंगरोली थाना सुनगढ़ी जनपद पीलीभीत के निवासी लाल सिंह की लड़की को 4/7/20 को मृतक मूलचंद अपने साथ बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले आया था। जिस पर लाल सिंह द्वारा अपने रिश्तेदार वीर उर्फ कल्लू पुत्र हेतराम निवासी। ग्राम जिरोनिया थाना बरखेड़ा जनपद पीलीभीत के यहां बैठकर दोनों पक्षों में बात हुई और लड़की को वापस भेज दिया गया। दोनों पक्ष की तरफ से कोई भी सूचना किसी भी थाने में नहीं थी। इसी बात कि रंजिश को लेकर पंचम लाल पुत्र मेवा राम ग्राम ज़िरोनिया थाना बरखेड़ा पीलीभीत, लाल सिंह पुत्र रामेश्वर ग्राम जंगरोली थाना सुनगढ़ी जनपद पीलीभीत,वीर सिंह उर्फ कल्लू पुत्र हेतराम ग्राम जिरोनिया थाना बरखेड़ा जनपद पीलीभीत, राहुल पुत्र राम सिंह निवासी भुखारपुर थाना नवाबगंज जिला बरेली ने मिलकर मूलचंद को 15/7/20 रात्री 9:30 के बाद ले जाकर गोपाल बाबू के भट्टे की खाली जगह पर ले जाकर हत्या कर दी और शव के हाथ पैर बांध कर पुराने कुएं में डाल दिया जिसकी सूचना किसी को न लग सके । पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश जी ने बताया मेन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले को दो दिन में ही वर्कआउट कर लिया।