You are currently viewing प्रमुख प्रतिनिधि विश्व विजय निषाद ने भ्रमण कर जाना गौरीबाजार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का हाल

ज्ञानेश्वर बरनवाल

यूपी फाइट टाइम्स न्यूज
देवरिया।

प्रमुख प्रतिनिधि विश्व विजय निषाद ने भ्रमण कर जाना गौरीबाजार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का हाल
कहा जल्द ही दो बेड के आईसीयू का मिलेगा लाभ
देवरिया जनपद के रुद्रपुर स्थित
राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद के पुत्र और गौरी बाजार ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि विश्व विजय निषाद ने मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार में हो रहे कायाकल्प योजना अंतर्गत सुंदरीकरण कार्यों का निरीक्षण किया।
इस दौरान प्रमुख प्रतिनिधि ने कहा कि गौरी बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जिले का मॉडल स्वास्थ्य केंद्र बनेगा यहां मरीजों को हर प्रकार की सुविधाएं मिलेगी जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा।
श्री विश्व विजय निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार में स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर के उनके खर्च का भी आयुष्मान भारत के माध्यम से सरकार पांच लाख रुपये तक वहन कर रही है देश मे भाजपा की पहली ऐसी सरकार हैं जिसने आमलोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुबिधाये प्रदान कर उनको स्वस्थ बना रही हैं। श्री निषाद ने कहा कि मच्छर रोधी तमाम रोगों से निपटने के लिए गौरी बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जल्द ही दो आईसीयू बेड का भी इंतजाम कराने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे संक्रमित रोगों के रोगियों को इलाज करने में लाभ मिलेगा। इस दौरान स्वास्थ्य अधीक्षक डॉ बीएन गिरी, आनंद सिंह अरविंद सिंह डिंपल सिंह संदीप सिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यूपी फाइट टाइम्स न्यूज के लिए देवरिया से ज्ञानेश्वर बरनवाल की रिपोर्ट।