प्रेमिका संग पेट्रोल छिड़ककर किया आत्महत्या

प्रेमिका संग पेट्रोल छिड़ककर किया आत्महत्या

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

छपिया (गोंडा) : छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सकदरपुर के मझरेटी मजरे में तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस सेवा की सहायता से झुलसी मां गुलाबा देवी, बेटी अंजू को गौर सीएचसी और तथा झुलसे युवक संजय गुप्ता निवासी हसीनाबाद थाना पैकोलिया को छपिया सीएससी पहुंचाया गया जहां से गोंडा के लिए रिफर कर दिया गया। रास्ते में हॉस्पिटल पहुंचे समय उसने दम तोड़ दिया गुलाबा देवी और अंजू को बस्ती के लिए रिफर किया गया है।

दोनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना था कि मां गुलाबा देवी बाहर कुछ काम कर रही थी कि अचानक संजय आ धमका और घर के अंदर जाकर घर का दरवाजा बंद कर लिया। अंजू और अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लिया जलने के कारण अंदर से दरवाजा पीटना शुरू कर दिया तो स्थानीय लोगों ने शोर सुनकर वहां पहुंचे और घर से धुआं उठता देख दरवाजे को तोड़ दिया, घर के अंदर का नजारा देख गुलाबा देवी के होश उड़ गए अपनी बेटी अंजू व संजय को जलता देख वह बचाने के लिए दौड़ी तो वह

स्वयं भी आग की चपेट में आ गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सालय भेजा। जहां जिला चिकित्सालय बस्ती द्वारा मां बेटी को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया वहीं संजय के जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया मौके पर क्षेत्राधिकारी मनकापुर पुलिस अधीक्षक गोंडा थाना अध्यक्ष छपिया चौकी इंचार्ज बभनान हमराहीओं के साथ पहुंचे और चौकी इंचार्ज बभनान राजकुमार सिंह ने बताया संजय का कहना था कि उसने स्वयं ही अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली थी दोनों को बचाने के चक्कर में गुलाबी देवी गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply