राष्ट्रीय जन समर्थन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ए0बी0 साहब के आह्वान पर  पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रयागराज शंकरगढ़ के भोंड़ी गांव में जनसुनवाई आयोजित की

जन सुनवाई करते हुए जमुनापार के अध्यक्ष रामबरन जी ने कहा कि इस मौजूदा सरकार में भी गरीबों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से वंचित होना पड़ रहा है। जहां सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है वही इस भोंड़ी गांव में लोग मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं। जोकि मानवता को शर्मसार करने वाला है। जनसुनवाई में उपस्थित ग्रामीण महिलाओं उषा, अनारकली, रूपा और बिटोला ने बताया कि हम लोगों को एक सूखे कुएं से निकला हुआ गंदा पानी पीना पड़ता है लेकिन गर्मी में जब वह सूख जाता है तो हम बारिश का इकट्ठा किया हुआ गंदा पानी छानकर पीते हैं। वही मीना, उर्मिला, मनीता और छोटी ने बताया कि आज तक सरकारी कॉलोनी यानी पक्का मकान सरकार के द्वारा उन लोगों को नहीं दिया गया है और बारिश में उनके मकान टूट गए हैं और वे किसी तरह पन्नी और टाट लगाकर रहते हैं। विमला, सीता, और सरोज ने बताया कि आज तक उन्हें शौचालय भी नहीं दिया गया है साथ ही सरकार की कोई भी कल्याणकारी योजनाएं उन्हे नहीं मिलती हैं। यमुनापार के सचिव प्रियांशु आर्य ने कहा कि सरकार शौच मुक्त भारत बनाने के अभियान पर काम कर रही है परंतु इस गांव में एक भी शौचालय नहीं दिया गया और लोग खुले में शौच करने को मजबूर हैं।
जिस पर वहां उपस्थित ग्रामीणों ने “आजाद देश में गंदा पानी पीने को मजबूर हैं हम”, ” साफ पानी पीने की व्यवस्था किया जाए”, और “गंदा पानी पीने को मजबूर हैं हम” नारे लगाए और पोस्टर लेकर प्रदर्शन करते हुए सरकार से मांग किया कि उन्हें पक्के कॉलोनी, पीने के लिए साफ पानी और शौचालय की तत्काल व्यवस्था कराई जाये।
जनसुनवाई में मुख्य रूप से राष्ट्रीय जन समर्थन पार्टी के यमुनापार के अध्यक्ष रामबरन, सचिव प्रियांशु आर्य, संजीव कुमार, गुलाबचंद, राममूरत भारतीय, सुरेंद्र कुमार के साथ भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।