पंजाब पुलिस ने भरी मात्रा में ड्रग्स पकड़ा

पीलीभीत से अंकित रावत की रिपोर्ट

पीलीभीत: जिले के लोगों का पंजाब में रहने वाले ड्रग्स माफियाओं से तार जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. ड्रग्स की धरपकड़ को लेकर पंजाब पुलिस ने जिले में छापेमारी की. इस दौरान पंजाब पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी की.

युवक की निशानदेही पर छापामार कार्रवाई
पंजाब पुलिस ड्रग्स की सप्लाई करने वाले युवक की निशानदेही पर अचानक पीलीभीत पहुंची. शहर के बीचों-बीच बने विक्रम ट्रांसपोर्टर के यहां छापामार कार्रवाई की. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. पंजाब पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी हुई, जबकि ड्रग्स पूरी तरह से बैन है.
ट्रांसपोर्टर के पास मिली ड्रग्स
आपको बता दें यह ड्रग्स दिल्ली, गाजियाबाद के रास्ते ट्रांसपोर्ट की मदद से पूरनपुर के एक मेडिकल स्टोर तक पहुंचाई जा रही थी. यह ड्रग्स पीलीभीत शहर के बीचों-बीच बने विक्रम ट्रांसपोर्टर के यहां पहुंच गई थी. वहीं पंजाब पुलिस ने पूरनपुर के मेडिकल स्टोर मलिक को भी गिरफ्तार किया है.


अधिकारी ने दी जानकारी
सीओ सिटी प्रवीण मलिक ने बताया कि पंजाब पुलिस ड्रग्स की तस्करी करने वाले युवक की निशानदेही पर जनपद पीलीभीत पहुंची थी. ड्रग्स दिल्ली, गाजियाबाद के रास्ते पीलीभीत पूरनपुर तहसील क्षेत्र के एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचाई जा रही थी, लेकिन शहर के बीचों-बीच बने विक्रम ट्रांसपोर्टर के यहां ड्रग्स की मौजूदगी की सूचना मिली. इस पर पंजाब पुलिस ने आकर ड्रग्स को बरामद कर लिया.