पुरानी पेंशन बहाल करे सरकार कर्मचारियों के समर्थन में आई जनता

पुरानी पेंशन बहाल करे सरकार कर्मचारियों के समर्थन में आई जनता

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी,पुरानी पेन्शन बहाली मंच छपिया ने शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर विद्यालयों और कार्यालयों में तालाबंदी/हड़ताल करते हुए आज बी.आर.सी छपिया (मसकनवा) में पुरानी पेन्शन बहाली के पक्ष में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पेन्शन बहाली मंच छपिया के ब्लॉक अध्यक्ष नागेन्द्र प्रसाद पाण्डे ने किया।शिक्षकों, कर्मचारियों को संबोधित करते हुए नागेन्द्र प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि हमें नयी पेन्शन के नाम पर ठगा जा रहा है। यदि नयी पेन्शन स्कीम अधिक फायदेमंद है तो इस फायदे का लाभ सरकार स्वयं उठाये हमें तो सिर्फ पुरानी पेन्शन के प्राविधानों के अनुसार पेन्शन की गारण्टी चाहिए।

शिक्षक संघ के नेता नागेंद्र प्रसाद पांडे ने बताया यदि सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो यह धरना प्रदर्शन 12 फरवरी तक अनवरत चलता रहेगा उक्त प्रकरण पर रिपोर्टर द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सभी कर्मचारी एकजुट है।

और उनकी मांग जायज है धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से आर.ए. पाण्डेय, कपिल देव, अरुण प्रकाश वर्मा, सन्तराम वर्मा, वैष्णवी नन्दन शुक्ला, अनिल, रमेश मिश्रा और महेश चन्द्र आदि ने जनसमूह को सम्बोधित किया।रामप्रकाश द्विवेदी, विकास वर्मा, अंकुर वर्मा, पूरन चन्द गुप्ता, प्रेम नराययन पाण्डेय, ऋषि तिवारी, विवेक तिवारी, राजेन्द्र सिंह, राकेश पाण्डेय, सुरेश,श्रवण कुमार, अवधेश वर्मा, जय प्रकाश, दीपक यादव, हरेंद्र कुमार, बृजेश कुमार, प्रदीप कुमार आदि शिक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply