पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्तमान मुख्यमंत्री को कहा चिलम वाला बाबा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्तमान मुख्यमंत्री को कहा चिलम वाला बाबा

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

सादुल्लाह नगर/बलरामपुर :- रेहरा बाजार में पंडित सिंह गोंडा लोकसभा से सपा बसपा महागठबंधन प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश,मोदी व योगी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होने कहा कि आतंकवाद का सफाया करने का दावा करने वाले देश के सिपाही से डर गये कहा कि बाबा मुख्यमंत्री हमे कहते हैं कि संविधान न होता तो कहीं भैंस चरा रहे होते पलटवार करते हुए कहा कि संविधान न होता तो बाबा मुख्यमंत्री घंटी बजा रहे होते
मोदी के बारे में कहा कि पहले चाय वाला बताकर जनता को ठगा अब चौकीदार बताकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं उन्होंने कहा कि समाजवादियों की सोच विकास वाली रही है नेता जी मुलायम सिंह यादव ने तीन साल में बनने वाले 302 किमी हायबे 24 महीने में बनाने को कहा लेकिन हमने 21 महीने में ही बनवा दिया ऐसा हाईवे जिस पर हेलीकॉप्टर से लेकर मिग लडाकू जहाज उतर सके।

जबकि भाजपा ने हाईवे और हेलीपैड पर सांड उतारने का काम किया यह बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीपीएस इण्टर कालेज रेहरा बाजार में सपा- बसपा गठबंधन प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहीं । कहां कि सांड के हमले में लखनऊ गोण्डा सहित बिभिन्न जनपदों में सात से अधिक लोग मारे जा चुके हैं इन पर किन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया पुलिस को भी नहीं पता । उन्होंने कहा कि सांड के हमले से मौत हो तो मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर हो । उन्होंने भाजपा सरकारों पर किसानों के बोरी से पांच किलो खाद और नवजवानों की नौकरी चुराने वाला मुख्यमंत्री बताया।

Leave a Reply