राशन किट वितरण

रिपोर्ट वसीम खान नानपारा तहसील संवाददाता

एंकर:-
बहराईच जिले में कोरोना महामारी के चलते प्रथम संस्था की ओर से चल रहे राशन किट वितरण अभियान के तहत आज बहराईच के रिसिया ब्लॉक में ग्राम पंचायत भैसाहि, मझौआ मुजेहना, बल भद्दरपुर,बभनी सईदा, मलवा भकुरहा ग्राम पंचायत में 400 किट्स का वितरण किया गया।

(वी/ओ):-
आपको बता दें कि संस्था के राज्यसमन्वयक अमर सिंह ने बताया रिसिया ब्लॉक के BDO साहब रविशंकर प्रधान जी ने भी कुछ किट का वितरण ब्लॉक में अपने हाथों से किया।
संस्था के निदेशक श्री किशोर भामरे, जी ने बताया बहराईच में जो प्रवासी मजदूर मुम्बई,दिल्ली,पंजाब,राजस्थान, हैदराबाद आदि जगहों से वापस आये है संस्था ने ऐसे 2000 लोगो को चिन्हित किया है इन सभी लोगो को संस्था ने राशन किट बांटने का लक्ष्य रखा है। ये सभी लोग बहराईच के 5 ब्लॉक चित्तौरा, रिसिया,महसी, शिवपुर, बलहा से हैं।सभी गांव के प्रधान,आशा,ऑगनवाडी भी उपस्थित रहे। राशन वितरण कार्यक्रम के समय आज संस्था के राज्यसमन्वयक अमर सिंह,चाइल्डलाइन प्रथम के नोडल कोर्डिनेटर अस्वनी सिंह,शिवनाथ मिश्रा, राकेश चौबे,रेखा तिवारी,अंकुर वर्मा,पवन यादव,गोपीचंद ग्रामसभा मलवा भकुरहा प्रधान पति सुग्रीम सिंह चौहान लाल धर चौहान गणेश चौहान आशा बहू रीना देवी आदि लोग उपस्थित रहे।