किसान विधेयक, रोजगार और निजीकरण के मुद्दे पर गांव गांव चौपाल लगाएगी सकिपा

समर्थ किसान पार्टी ने किसान अध्यादेश, रोजगार एवं निजीकरण के मुद्दे को लेकर गांव गांव चौपाल लगाने का निर्णय लिया है। पार्टी जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी ने इस संबंध में बताया कि गांव गांव किसानों, युवाओं एवं कामगारों के बीच किसान विधेयक, रोजगार एवं निजीकरण के मुद्दे उठाए जाएंगे।

ग्राम घोसरा मजरा पूरब शरीरा में एक चौपाल में बोलते हुए प्रेम चन्द्र केसरवानी ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार के किसान, युवा, कामगार विरोधी नीतियों को इन चौपालों के माध्यम से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

यही नहीं केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किसानों, युवाओं एवं कामगारों के भविष्य के साथ किए जा रहे खिलवाड़ एवं नुकसान को भी चौपाल के माध्यम से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

जिले के दर्जनों गांवों में पार्टी इस मुद्दे पर लोगों को जागरूक करेगी और उन्हें अपने अधिकार की रक्षा के लिए संघर्ष करने को तैयार करेगी।

जिले के सभी आठों ब्लॉकों में प्रत्येक ब्लॉक में कम से कम 5-5 चौपाल का आयोजन किया जाएगा।

इस संबंध में जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी ने पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को चौपाल आयोजित करने एवं लोगों को एकजुट करने का आह्वान किया है। इस अवसर पर रोशन लाल, मूलचन्द्र लोधी, बनवारी लाल, शिव पूजन, राम आसरे आदि मौजूद रहे।