You are currently viewing FATEHPUR- समाजवादी पार्टी ने किसान नौजवान जागरूकता साइकिल यात्रा निकालकर दिया जन संदेश

समाजवादी पार्टी ने किसान नौजवान जागरूकता साइकिल यात्रा निकालकर दिया जन संदेश

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर) हुसेनगंज विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के नौजवान कार्यकर्ताओं ने ने साईकिल यात्रा समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरुणेश पांडेय व रूक्कू सिंह यादव के नेतृत्व में निकाली गयी। जिसमें क्षेत्र के दर्जनों गांव में साइकल यात्रा निकालकर जागरूक किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष विपिन सिंह यादव रहे।
हुसैनगंज विधानसभा क्षेत्र में किसान नौजवान जागरूकता साईकिल यात्रा निकालते हुए जिला अध्यक्ष विपिन सिंह यादव ने बताया कि साइकल यात्रा का शुभारंभ अकबरपुर चोराई से चलकर पैगंबरपुर, मुलिया का पुरवा ,बसंतपुर, देवकली, गाज़ीपुरकला, करणपुर ,नवाबगंज चौराहे से होकर दरियापुर दुंदाओली में कार्यक्रम का समापन किया गया। और इन्होंने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए बताया कि यह सरकार नौजवान किसान बेरोजगारों के दुश्मन है यह सिर्फ झूठों की सरकार है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक मोहम्मद सफीर, धीरेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना बाबू ,पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्रसेन यादव आदि ने अपने संबोधन में बताया कि समाजवादी पार्टी के पक्ष में जो भी समाजवादी कार्य हुए हैं उनके बारे में विस्तार से चर्चा किया गया और एक साथ मिलकर सारे लोगों ने चलने का आवाहन किया। जो भी इस हुसेनगंज विधानसभा से प्रत्याशी बनाकर आएगा। उसको जिताकर विधानसभा से भेजा जाएगा।
इस मौके पर साईकिल यात्रा में नेपाली सिंह, वीरेंद्र सिंह, रमेश यादव, मोनू यादव, रमेश पासवान ,मोनू मौर्य ,सोनू लोधी, अजय पाल ,विनोद यादव ,अशोक यादव सहित कई सैकड़ा लोग मौजूद रहे।