पत्रकार साथी की हत्या पर समर्थ किसान पार्टी ने जताया दुख, दी श्रद्धांजली

हत्यारों को फांसी और पीड़ित परिवार को रू 50 लाख के मुआवजे की शासन प्रशासन से की मांग

समर्थ किसान पार्टी ने पत्रकार साथी मो फ़राज़ की हत्या पर गहरा दुख जताया है और अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। समर्थ किसान पार्टी जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी ने इस दुखद घटना पर ग्राम नगरेहा कला ब्लॉक सरसवां में एक शोक सभा का आयोजन किया। शोक सभा में तामाम किसान पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

सभा में उपस्थित लोगों को प्रेम चन्द्र केसरवानी ने विस्तार से इस घटना की जानकारी देते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए सभी को दो मिनट मौन रहकर ईश्वर से प्रार्थना करने का अनुरोध किया। जिसपर सभी मौजूद रहे लोगों ने एक साथ दो मिनट तक मौन रहकर मृत पत्रकार साथी की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

इस के बाद शोक सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रेम चन्द्र केसरवानी ने कहा कि पत्रकार साथी की हत्या से हम सभी लोग बेहद दुखी और क्षुब्ध हैं। एक नवजवान और समाज के आम आदमी की समस्यायों पर लड़ने वाला कलमकार आज सबके बीच से जुदा हो गया। हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं और हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर पीड़ित परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से पूरे मामले पर त्वरित कार्रवाई करने का अनुरोध करते हुए कहा कि हत्यारों को जल्द से जल्द ढूंढ कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए और हत्यारों को तत्काल फांसी की सजा दी जाए नहीं तो सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ समर्थ किसान पार्टी आंदोलन करेगी।

इसी के साथ प्रेम चन्द्र केसरवानी ने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को रू 50 लाख का तत्काल मुआवजा देने, घर के एक परिजन को सरकारी नौकरी देने एवं परिवार को पुलिस सुरक्षा सहित शस्त्र लाइसेंस देने की मांग की। इस अवसर पर सोनू सिंह, दिलीप रैदास, अनिल कुमार, राधेश्याम, नेम चन्द्र लोधी, शिव भवन, उधौ श्याम, बाबूलाल आदि मौजूद रहे।