You are currently viewing समर्थकों समेत ग्राम प्रधान समर्थ किसान पार्टी में शामिल, ली सदस्यता

समर्थकों समेत ग्राम प्रधान समर्थ किसान पार्टी में शामिल, ली सदस्यता

समर्थ किसान पार्टी की ताकत में दिन प्रति दिन इजाफा हो रहा है। रोज दर रोज लोगों का समर्थ किसान पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में समर्थ किसान पार्टी के उदहिन बुजुर्ग कार्यालय में सोमवार को देवखरपुर ग्राम प्रधान रतन त्रिपाठी अपने तमाम समर्थकों समेत समर्थ किसान पार्टी में शामिल हो गए और तमाम लोगों के साथ समर्थ किसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी नेता अजय सोनी ने उनको सदस्यता कराई और माला पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया। साथ में कई और लोगों की भी सदस्यता कराई गई और माला पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया गया।

इस अवसर पर पार्टी नेता अजय सोनी ने कहा कि समर्थ किसान पार्टी गांव, गरीब, किसान, मजदूर, श्रमिक, कामगार, बेरोजगार युवा और आम जनता की पार्टी है। इस पार्टी के प्रति लोगों में भारी विश्वास पैदा हो रहा है और लोगों को सही मायने में यह प्रतीत हो रहा है कि आम जनता के हित के लिए यह पार्टी बहुत सही पार्टी है जो लोगों के विकास एवं खुशहाली के लिए संघर्ष करती है।

इस अवसर पर अजय सोनी ने कहा कि जनपद कौशांबी के करीब एक दर्जन से अधिक ग्राम प्रधान समर्थ किसान पार्टी की लोकप्रियता एवं विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने को तैयार हैं और जल्द ही उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान रतन त्रिपाठी ने कहा कि समर्थ किसान पार्टी की किसानवाद की विचारधारा से प्रभावित होकर हमने अपने समर्थकों समेत समर्थ किसान पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। आगे कहा कि जब भी पार्टी द्वारा हमें कोई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, हम पूरी निष्ठा के साथ पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी का निर्वाहन करेंगे। इस अवसर पर अखिलेश पटेल, अजित सरोज, सुरजीत वर्मा, प्रमोद कुमार, गोविंद मिश्रा, सोनी मौर्य, पुष्पा सोनकर, रुक्मिणी देवी समेत कई लोग मौजूद रहे।