मसौढ़ी थाना समेत बजार की दुकानों को अभियान चलाकर किया सेनेटाइज।

मसौढी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से लोगों को बचाने व उसकी रोकथाम को लेकर समाज सेवी संस्था ई रुरल ह्यूमन वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से नगर के विभिन्न चौक चौराहे के साथ मसौढ़ी थाने को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया। इसके अलावा इलाके के विभिन्न धार्मिक स्थलों चौक चौराहों व बाजार की दर्जनों दुकानों को भी सेनेटाइज किया गया।इस मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद शशी भूषण कुमार, पर्यवेक्षक उदय कुमार, विपिन कुमार, अमित कुमार, सदन बिंद, अरविंद यादव, शैलेंद्र कुमार, बिरजू कुमार आदि मौजूद थे।

65 कर्मियों के नमूने लिए
मसौढी में मंगलवार को पटना से आई एक मेडिकल टीम ने पीएचसी समेत विभिन्न सरकारी कार्यालयों के 65 कर्मियों को नमूना जांच के लिए संग्रहित किया और उसे पटना ले गई। इसमें पीएचसी कर्मियों के अलावा प्रखंड व अनुमंडल कार्यालय के कर्मी थाना के आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी व अन्य लोग शामिल है।

दूसरे दिन भी ठप रही मसौढ़ी पीएचसी की ओपीडी सेवा
मसौढी चिकित्सकों के अभाव में मंगलवार को दूसरे दिन भी प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हैं ओपीडी सेवा ठप रही। मालूम हो कि पीएचसी में पदस्थापित व प्रतिनियुक्त कुल 4 शिक्षकों में से प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी समेत तीन चिकित्सक होम आइसोलेशन में हैं। और अबतक जिला से किसी भी चिकित्सक की प्रतिनियुक्ति पीएचसी में नहीं की जा सकी है। नतीजतन सोमवार से ही ओपीडी सेवा ठप है और लोग परेशान हैं।